Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: जान निकलने तक करंट लगाकर पत्नी को तड़पाता रहा, मौत के बाद लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था पति, और फिर...

बिहार के पूर्वी चंपारण में एक पति ने क्रूरता की सभी हदों को पार कर दिया। छतौनी थाना क्षेत्र के बड़ा बरियारपुर गांव में एक पति श्यामलाल शाह ने अपनी पत्नी प्रियंका को बिजली के करंट से इतना टॉर्चर किया कि उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आरोपी पति श्यामलाल शाह को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sanjay K UpadhyayEdited By: Mohit TripathiUpdated: Mon, 28 Aug 2023 11:45 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार। (प्रतीकात्मक फोटो)

मोतिहारी (पूर्वी चंपारण), संवाद सहयोगी: बिहार के पूर्वी चंपारण में एक पति ने क्रूरता की सभी हदों को पार कर दिया। छतौनी थाना क्षेत्र के बड़ा बरियारपुर गांव में एक पति श्यामलाल शाह ने अपनी पत्नी प्रियंका को बिजली के करंट से इतना टॉर्चर किया कि उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आरोपी पति श्यामलाल शाह को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, प्रियंका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, संग्रामपुर थाना क्षेत्र के पुरंदरपुर गांव का रहने वाला श्यामलाल शाह अपनी पत्नी प्रियंका देवी के साथ बड़ा बरियारपुर में रहकर बर्फ फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था। आये दिन वह अपनी पत्नी को उसके रंग-रूप को लेकर ताना देता था और प्रताड़ित करता था।

क्रूरता की हदों को किया पार

सोमवार सुबह भी श्यामलाल शाह अपनी पत्नी को उसके रंग को लेकर ताना देने लगा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

पत्नी से झगड़ा होने से बौखलाया श्यामलाल शाह पत्नी को बिजली के करंट से टॉर्चर करने लगा। उसने अपनी पत्नी को तबतक टॉर्चर किया, जबतक उसकी मौत नहीं हो गई। 

शव ठिकाने लगाने की फिराक में था आरोपी पति

पत्नी की हत्या के बाद श्यामलाल शाह पत्नी को बर्फ रखने वाले डिब्बे में रखकर ठिकाने लगाने जा रहा था। इसी बीच ग्रामीणों इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डिब्बे सहित शव को बरामद कर लिया।

क्या बोले थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि आरोपी पति श्यामलाल शाह अपनी पत्नी प्रियंका को आये दिन प्रताड़ित करता था।

पत्नी के रंगरूप को लेकर श्यामलाल शाह उसे ताना दिया करता था।  सोमवार की सुबह श्यामलाल शाह ने पत्नी की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने जा रहा था। हालांकि वह इसमें सफल नहीं हुआ।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया है। पति से पूछताछ की जा रही है। महिला के मायके पक्ष से कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद और बातें साफ होंगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर