Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: पूर्वी चंपारण में पंचायत समिति सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या, आगजनी-हंगामा

पूर्वी चंपारण में पंचायत समिति सदस्य सुनीता देवी के पति की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बुधवार सुबह की है। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने बच्चा पासवान को सिर में दो एवं पेट में एक गोली मारी है। बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। गोली मारने के बाद बदमाश हथियार लहराते फरार हो गए।

By Laxmikant TripathiEdited By: Shashank ShekharUpdated: Wed, 06 Sep 2023 02:48 PM (IST)
Hero Image
पूर्वी चंपारण में पंचायत समिति सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या, आगजनी-हंगामा

संवाद सूत्र, आदापुर(पूर्वी चंपारण): बिहार में अपराधी बेखौफ हैं। राज्य में पिछले कुछ दिनों में कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है।

इसी कड़ी में पूर्वी चंपारण में आदापुर प्रखंड क्षेत्र स्थित श्यामपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के पति बच्चा पासवान को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार की है।

बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह बच्चा पासवान अपने समर्थकों के साथ श्यामपुर चौक पर चाय पी रहे थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर एक फोन आया। इतने में वे किसी को बिना बताए भलुअहिया चौक की तरफ जा रहे थे।

इस बीच नौलाखा मंदिर से पहले बाइक सवार तीन की संख्या में बदमाश पहुंचे और सरेआम गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों में पीछे बैठा एक युवक सेना के जवान का टी-शर्ट पहना हुआ था।

यह भी पढ़ें: Bihar TRE Result: बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा परिणाम जल्द होंगे जारी, इस डेट तक दर्ज कराएं आंसर-की पर आपत्ति

घटनास्थल पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़

घटना की जानकारी मिलते ही श्यामपुर चौक पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। गुस्साए लोगों ने रक्सौल-छौड़ादानो नहर पथ को अवरुद्ध कर दिया और जमकर प्रदर्शन करने लगे।

सूचना मिलने पर डीएसपी धीरेंद्र कुमार, इंस्पेक्टर अभय कुमार, आदापुर थानाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे।

रक्सौल विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा भी घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान डीएसपी एवं इंस्पेक्टर ने मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजने के लिए परिजनों से बातचीत की, लेकिन परिजन व श्यामपुर पंचायत की जनता घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है।

मामले में डीएसपी ने क्या कहा, पढ़िए

इस संबंध में डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घटना के कारणों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

डीएसपी ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आस-पास में लगे सीसीटीवी फूटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: 'INDIA या भारत' की लड़ाई के बीच लालू का पुराना वीडियो हो रहा वायरल, बताया था कहां है 'इंडिया'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर