Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: लूट की नीयत से रात के अंधेरे में घात लगाए बैठे बदमाशों ने एसएसबी जवान को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

बिहार के मोतीहारी से एक बड़ी खबर सामने आई है। बदमाशों ने सशस्त्र सीमा बल के एक जवान की गोली मार हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ाइल गई है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं अन्य हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 07 Sep 2023 10:03 AM (IST)
Hero Image
एसएसबी जवान की गोली लगने से मौत। फोटो- जागरण

जागरण टीम, मोतिहारी (पूर्वी चंपारण) : बिहार के पूर्वी चंपारण में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने बुधवार की देर रात मधुबनी में पदस्थापित सशस्त्र सीमा बल के जवान जिले के घोड़ासहन थानाक्षेत्र के बगहा निवासी जगदीश प्रसाद के पुत्र धर्मेंद्र कुमार (39) की गोली मार हत्या कर दी।

घटना के बाद इलाके में सनसनी है। लोगों में दहशत है। एसएसबी जवान को गोली मारे जाने की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस की टीम को तत्काल दौड़ाया। पुलिस की टीम ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

मां का इलाज कराकर लौट रहा था जवान

बताया गया है कि घोड़ासहन के बगहा गांव के वार्ड संख्या-15 निवासी जगदीश प्रसाद के पुत्र धर्मेंद्र कुमार राजधानी पटना स्थित एक निजी अस्पताल से अपनी मां का इलाज कराकर लौट रहे थे। बापूधाम मोतिहारी स्टेशन पर इंटरिसिटी एक्सप्रेस से उतरने के बाद स्टेशन के बाइक स्टैंड से बाइक ली।

यह भी पढ़ें- Bihar: सासाराम में घात लगाए अपराधियों ने 2 युवकों को सरेआम मारी गोली, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो फुटेज

बाइक से ही मां और छोटे भाई मनोज कुमार के साथ देर रात में ही घर के लिए निकल पड़े। इस बीच चिरैया थानाक्षेत्र के नयका टोला हनुमान मंदिर के पास पहले से घात लगाए बाइक सवार चार बदमाशों ने करीब 12:30 बजे के बाद लूट की नीयत से गोली चला दी। गोली जवान के बाएं बांह में लगी।

बदमाशों की खोज में जुटी पुलिस

आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई। पुलिस बदमाशों की खोज में छापेमारी कर रही है।

घटना के बाद जवान के गांव में कोहराम मचा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बदमाशों की खोज की जा रही है। शीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर