Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बिहार में रेल ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए सोई थी युवती, फिर तेजी से आई ट्रेन और सेकेंड भर में...

बिहार के मोतिहारी में एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जहां एक लड़की चकिया स्टेशन के आउटर पर आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर सो गई। फिर जो हुआ वह हैरान करने वाला था। लोको पायलट की सूझबूझ से उस लड़की की जान बच गई। लोको पायलट की तारीफ की जा रही है। वहीं लड़की को उठाकर थाना लाया गया है।

By Sanjay Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 06:34 PM (IST)
Hero Image
मोतिहारी के चकिया में लड़की ने की आत्महत्या की कोशिश (जागरण)

संवाद सहयोगी, चकिया (पूर्वी चंपारण)। Bihar News: बिहार के मोतिहारी के चकिया स्थानीय रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के निकट उस समय हड़कंप मच गया जब एक लड़की आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर सो गई। वह ट्रेन के आने का इंतजार करने लगी।

सेकेंड भर के लिए युवती की बच गई जान

रेलवे ट्रैक के बीच आत्महत्या करने के लिए सोई हुई युवती को देख कर ट्रेन के चालक ने सेकेंड भर में इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दी, जिससे उक्त युवती की जान बच गई।

मंगलवार सुबह की घटना

घटना मंगलवार की सुबह 6.38 की बताई जाती है। जानकारी के अनुसार बापूधाम मोतिहारी से पाटलिपुत्र जा रही 15556 इंटरसिटी एक्सप्रेस चकिया से सुबह 6.37 में मेहसी के लिए खुली थी।जैसे ही दो मिनट बाद तेज रफ्तार ट्रेन आउटर सिग्नल के निकट पहुंची कि ट्रैक के बीच सोई हुई युवती को देखकर चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया जिससे उसकी जान बच गई।

दो महिलाओं ने युवती को ट्रैक पर से हटाया

इसके बाद आसपास के लोग वहां जमा हो गए। फिर दो महिलाओं ने मिलकर युवती को ट्रैक से हटाया, उसके बाद ट्रेन आगे बढ़ सकी। युवती बार-बार मरने की बात कह रही है। वहां मौजूद किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया,जो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।जानकारी के अनुसार उक्त युवती चकिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है,जो कोचिंग करने के लिए घर से चकिया आई थी।

चर्चा के अनुसार प्यार में मिले धोखे के बाद उक्त युवती ने आत्महत्या करने का निर्णय लिया। लेकिन वहां ट्रेन चालक की सूझबूझ से उसकी जान बच गई।

ये भी पढ़ें

Rohtas News: रोहतास में शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दरोगा जख्मी, आधा दर्जन जवान घायल

Katihar News: कटिहार में पुलिस टीम पर हमला, ताश खेलने के विवाद पर मचा बवाल; जान बचाकर भागे जवान