Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब मोतिहारी में भी उठा सकेंगे कैब सर्विस का आनंद, ऐप के जरिए करा सकेंगे बुकिंग, राधामोहन सिंह ने किया शुभारंभ

मोतिहारी वासियों के लिए खुशखबरी है। मोतिहारी में भी अब आप कैब सेवा का आनंद उठा सकते हैं। राधामोहन सिंह ने गुरुवार को चरखा पार्क के पास जुगनू ऐप का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने जुगनू ऐप से कैब बुक कर कैब से सफर का आनंद भी लिया।

By Satyendra Kumar JhaEdited By: Mohit TripathiUpdated: Thu, 18 May 2023 07:34 PM (IST)
Hero Image
सांसद राधामोहन सिंह ने किया जुगनू एप्प को किया लांच

जागरण संवाददाता, मोतिहारी: मोतिहारी वासियों के लिए खुशखबरी है। मोतिहारी में भी अब आप कैब सेवा का आनंद उठा सकते हैं। गुरुवार को सांसद राधामोहन सिंह ने इसका शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि शहर में कैब सेवा का शुरू हो गई है। अब यहां के लोग घर बैठे वाहनों को बुक करा सकते हैं। लोगों को अब ओला व उबर की तरह सुविधाएं मिलेगी।

राधामोहन सिंह ने गुरुवार को चरखा पार्क के पास जुगनू ऐप का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने जुगनू ऐप से कैब बुक कर कैब से सफर का आनंद भी लिया। उन्होंने कि ऐप लांच होने से डिजिटल मोतिहारी बनाने की दिशा में एक नया अध्याय की शुरूआत हुई है। इससे मोतिहारी के नागरिकों को काफी सुविधा मिल सकेगी और साथ ही रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।

उन्होंंने कहा कि बड़े महानगरों की तरह स्थानीय यात्रा के लिए आप गाड़ी बुक कर सकेंगे। ओला और उबर की तरह ही यह सुविधा मोतिहारी वासियों के लिए 24 घंटे उपलब्ध होगी। इस एप्लीकेशन के माध्यम से लोगों को और ड्राइवर को काफी सहयोग मिलेगा।

बता दें कि मोतिहारी को जुगनू एप्लिकेशन द्वारा डिजिटल शहर बनाने में मुख्य भूमिका प्रभात पांडेय, अनिकेत श्रॉफ और अनिकेत पांडेय की है। इसके संचालकों ने इस एप्लीकेशन से जुड़ने का आह्वान किया।

उन्होंने बताया कि अपनी मोबाइल से जुगनू एप्लीकेशन डाउनलोड कर ऑटो रिक्शा, कार और बाइक की बुकिंग कर सकते हैं। अन्य शहरों की तरह मोतिहारी में कैब सर्विस चालू हो गई है। ऐप से पहली दो बुकिंग करने पर जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है, जो भाड़ा पर 50 फीसद तक की छुट है।