Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: 'टेंडर डालना छोड़ दो, वरना...', अपराधियों ने JDU नेता से मांगी 20 लाख की रंगदारी, 72 घंटे का दिया समय

East Champaran Extortion Case JDU के श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार से अपराधियों ने 20 लाख की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है। इसे लेकर अमरेन्द्र कुमार ने पूर्वी चंपारण के ढाका थाने में आवेदन दिया है। बदमाशों ने अपने मैसेज में कहा है कि हम सीतामढ़ी से बोल रहे हैं...।

By Abhimanyu KumarEdited By: Mohit TripathiUpdated: Sat, 09 Dec 2023 07:00 PM (IST)
Hero Image
JDU नेता अमरेन्द्र कुमार ने थाने में दिया आवेदन, मामले की जांच में जुटी पुलिस। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, सिकरहना (पूर्वी चंपारण)। JDU के श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार उर्फ संजय सिंह पटेल से अपराधियों ने 20 लाख की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गई है। इस सिलसिले में संजय सिंह पटेल ने जिले के ढाका थाने में आवेदन दिया है।

पुलिस को दी गई जानकारी में कहा है कि उनके सेलफोन पर आठ दिसंबर की सुबह 11ः27 बजे व्हाट्सएप्प कलिंग कर बदमाशों ने धमकी दी।

टेंडर डालना छोड़ दो, वरना...

बदमाशों ने अपने मैसेज में कहा है कि हम सीतामढ़ी से बोल रहे हैं। अरूण सिंह और धीरज सिंह राठौर के शार्गिद हैं। तुमसे 20 लाख रुपये रंगदारी के तौर पर चाहिए। इसके साथ ही टेंडर डालना छोड़ दो, वरना तुम्हारी हत्या कर देंगे। 72 घंटे के अंदर पैसा चाहिए। पैसा नहीं मिलने पर हत्या कर देंगे। यह अरुण और धीरज सिंह का आदेश है।

जदयू नेता ने पुलिस को बताया है कि बदमाशों ने उदाहरण के तौर पर रीगा चीनी मिल, ओमप्रकाश पटेल हत्याकांड और मेजरगंज विशाल सिंह हत्याकांड के बारे पता कर लेने की धमकी दी।

नौ दिसंबर को दोबारा आया फोन

आठ तारीख को आए फोन के बाद उसी नंबर से नौ दिसंबर को दोबारा फोन करके कहा कि 72 घंटे का समय दिया था। समझ में नहीं आ रहा है। आप जो भी हरकत कर रहे हो, हमें मालूम होता है। यह ठीक न है, इसलिए इधर-उधर हरकत करना बंद करो और पैसा तैयार रखो।

अपराधियों ने आगे कहा कि व्हाइट स्कॉर्पियो से चलते हो मुझे ये भी पता है। अब सीधा अटैक करेंगे। जदयू नेता के आवेदन के बाद पुलिस हरकत में आई है।

पुलिस पदाधिकारी ने क्या कहा ?

थानाध्यक्ष मुकेशचंद्र कुमर ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों को खंगाला जा रहा है। शीघ्र पूरे मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: BPSC Teacher Exam: मुजफ्फरपुर के 42 शिक्षक भर्ती परीक्षा केंद्रों पर निषेधाज्ञा लागू, पढ़ें सभी दिशानिर्देश

Bihar Crime: 4 बच्चों की मां के शव को अधजला छोड़कर भागे ससुरालवाले, शादी के बाद सबकुछ था ठीक तो, क्यों किया ऐसा कांड ?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें