Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: घर में घुसकर छात्रा को उठा ले गये दो दरिंदे, खेत में किया सामूहिक दुष्कर्म, घरवाले पहुंचे तो...

बिहार के पूर्वी चंपारण में एक गांव में दो युवकों द्वारा नाबालिक छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस पीड़ित छात्रा को कब्जे में लेकर बेहतर इलाज और बयान दर्ज कराने के लिए जिला मुख्यालय ले गई है। पीड़िता की मां ने गांव के दो लड़कों पर उनकी बेटी को जबरन उठाकर ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

By Akshay Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 07 Mar 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
पूर्वी चंपारण की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, पकड़ीदयाल। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों द्वारा नाबालिक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस पीड़िता को कब्जे में लेकर बेहतर इलाज व 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए जिला मुख्यालय ले गई है।

पीड़िता की मां ने गांव के दो लड़कों पर उनकी बेटी को जबरन उठाकर ले जाने और सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस बाबत उन्होंने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता की मां ने क्या कहा?

पीड़िता की मां के अनुसार, मंगलवार की रात करीब 10 बजे वह अपने घर के पास सड़क पर खड़ी थी। इसी बीच दोनों आरोपी बाइक से आये और पीड़िता को जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए।

पीड़िता के घरवाले को गांव के लोगों से इसकी जानकारी मिली। पीड़िता के परिजन गांव में अपनी बेटी को खोजने लगे, लेकिन वह नहीं मिली। गांव के सरेह में जाकर देखा, तो पीड़िता खेत मे बिना कपड़ों के अचेत पड़ी थी।

पुलिस ने क्या कहा ?

पीड़िता के परिजन उसे ले किसी निजी अस्पताल में इलाज कराया व बुधवार को पुलिस को सूचना दी। इस बीच पीड़िता का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में हुआ। इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष शकुंतला कुमारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : PM Suryodaya Yojana : सोलर पैनल पर भारी-भरकम सब्सिडी दे रही मोदी सरकार, इस वेबसाइट पर आज ही करें ऑनलाइन आवेदन

यह भी पढ़ें :Lalu Yadav: 'प्रधानमंत्री जी शरमाते हैं...', PM Modi के तीखे तंज पर आया लालू यादव का जवाब

यह भी पढ़ें :'कौन है 'मोदी का परिवार' ? सम्राट चौधरी ने लालू यादव को PM के सामने दिया क्लीयरकट जवाब, भाई-भतीजावाद पर भी बोले

यह भी पढ़ें :Bihar Politics: लोकसभा चुनाव में कैसे बढ़ेगी महिलाओं की सहभागिता? गिनती के 7-8 नामों तक सिमट जाती है भागीदारी