Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Purvi Champaran News: पूर्वी चंपारण में सुबह-सुबह फायरिंग, चपेट में आई लड़की की मौत, आधा दर्जन लोग जख्मी

Purvi Champaran News पूर्वी चंपारण के मधुबन थानाक्षेत्र के बांकी गांव में भूमि विवाद को लेकर दो जमीन मालिकों के बीच हिंसक झड़प हो गई। गोलीबारी में 15 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया और घटना की जांच जारी है। पुलिस टीम गांव में शांति बहाल करने के लिए कैंप कर रही है।

By Sanjay K Upadhyay Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 21 Sep 2024 10:14 AM (IST)
Hero Image
बिहार के पूर्वी चंपारण में सुबह-सुबह फायरिंग (जागरण)

संवाद सहयोगी, जागरण। Purvi Champaran News: पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थानाक्षेत्र के बांकी गांव में शनिवार की सुबह करीब 7:30 बजे दो पट्टीदारों के बीच भूमि विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में चली गोली लगने से एक किशोरी की मौत हो गई। आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हैं।

पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़ीदयाल के पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर कैंप कर रही है। बताया गया है कि रामजी भगत और प्रेम भगत के बीच लंबे समय से भूमि विवाद चल रहा था। इसको लेकर शनिवार की सुबह दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। धारदार हथियार का उपयोग किया जाने लगा। इसी दौरान गोली चलने लगी।

फायरिंग के दौरान एक गोली प्रेम भगत की 15 वर्षीया भगिनी को लगी। मौके पर ही किशोरी ने दम तोड़ दिया। सभी घायलों को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया है।

पुलिस अक्षीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पकड़ीदयाल के पुलिस उपाधीक्षक मौके पर तैनात हैं। पुलिस की टीम घटना को अंजाम देनेवाले लोगों की खोज कर रही है। तत्काल तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। गांव में शांति बनी रहे, इसके लिए पुलिस की टीम कैंप कर रही है।

Manorama Devi Raid: पूर्व MLC मनोरमा देवी के ठिकानों से ऐसा क्या मिला? जिससे NIA अधिकारियों का भी चकराया माथा

Shekhpura News: इंस्टाग्राम के चक्कर में होटल कैटरर से रचा ली शादी, ऐसे फंस गई थी जाल में; अब उल्टे पांव लौटी घर