Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

East Champaran: भाई को राखी बांधने जा रही बहन की मौत, जीजा की हालत गंभीर, जानिए क्या है पूरा मामला

पूर्वी चंपारण में एक भाई की कलाई सुनी रह गई। भाई को राखी बांधने जा रही बहन की सड़क हादसे में मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया। बहन अपने पति के साथ बाइक से अपनी मायके जा रही थी। इसी दौरान बेकाबू ट्रक ने रौंद डाला जिसमें बहन की मौत हो गई। घायल पति का अस्पताल में इलाज जारी है।

By Sushil VermaEdited By: Shashank ShekharUpdated: Thu, 31 Aug 2023 07:28 PM (IST)
Hero Image
भाई को राखी बांधने जा रही बहन की मौत

संवाद सहयोगी, मोतिहारी(पूर्वी चंपारण):  पूर्वी चंपारण में भाई को राखी बांधने जा रही बहन की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं, पति गंभीर रूप से घायल हो गया। महिला पति के साथ बाइक से अपनी मायके जा रही थी।

घायल पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित बनकट के पास हुई।

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अवनीश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म करवाया। इस दौरान करीब घंटों तक सड़क पर आवागमन प्रभावित रहा।

बेकाबू ट्रक ने बहन की ले ली जान 

जानकारी के अनुसार, चिरैया थाना क्षेत्र के सेमरा सकरदीना गांव निवासी चुन्नू पासवान अपनी पत्नी ममता कुमारी के साथ बाइक से ससुराल जा रहे थे। भाई को राखी बांधने के लिए कोटवा थाना क्षेत्र स्थित भोपतपुर बझिया जा रहे थे। इसी दौरान बनकट के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

इस हादसे में महिला की मौत मौके पर ही हो गई और पति चुन्नू गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल का इलाज जीवधारा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

बताया गया है कि चुन्नू और ममता की शादी एक वर्ष पहले हुई थी। पत्नी को लेकर ससुराल राखी बंधवाने गुरुवार को लेकर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ही हादसा हो गया।

महिला अपने पांच भाई छोटू पासवान, रवि पासवान व किशोर पासवान सहित दो अन्य भाइयों को राखी बांधने की इच्छा लिए चल बसी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बेटी से मिलने जा रहे पिता की मौत

वहीं, मुफस्सिल थानाक्षेत्र के सिरसा बाजार के पास हुए सड़क हादसे में घायल मच्छहां गांव निवासी मानकेश्वर सहनी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वो बुधवार को घर से अपनी बेटी के घर मधुबनीघाट जा रहे थे। उसी वक्त अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में वह घायल हो गए।

आनन-फनान में इलाज के दौरान मौत हो गई। शव का भी पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। घटना की बाबत वृद्व की पुत्री सुनैना देवी ने स्थानीय थाना में आवेदन दिया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें