Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Purvi Champaran News: पूर्वी चंपारण में शो-रूम संचालक पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला, 30 सेकेंड में किए 18 बार वार

Purvi Champaran News पूर्वी चंपारण के ढाका में एक सोलर शो-रूम में दिनदहाड़े हमला हुआ। बदमाश ने संचालक अमित कुमार सिंह पर चाकू से डेढ़ दर्जन हमले किए उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। हमलावर 1-2 मिनट में भाग निकला। पुलिस ने बाइक की चाबी बरामद की और सीसीटीवी फुटेज से हमलावर की पहचान की। घायल व्यवसायी को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया।

By Sanjay K Upadhyay Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
पूर्वी चंपारण में शो-रूम संचालक पर हमला (जागरण)

संवाद सहयोगी, सिकरहना (पूर्वी चंपारण)। Purvi Champaran News: पूर्वी चंपारण जिले के ढाका अनुमंडल मुख्यालय स्थित उच्च विद्यालय के सामने संचालित एक सोलर सिस्टम के शो-रूम में घुसे अपराधी ने उसके संचालक पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। शो-रूम में हमला सोमवार को दिन-दहाड़े बेखौफ होकर अकेले एक बदमाश ने अंजाम दिया। उसके अन्य साथी बाहर ही थे। पुलिस ने घटनास्थल से हमलावर के बाइक की चाबी बरामद की है।

दो मिनट के भीतर घटना को अंजाम देकर निकला

बदमाश ने व्यवसायी भागवतपुर भलुअहियां गांव निवासी अवधेश सिंह के पुत्र अमित कुमार सिंह के शरीर पर चाकू से करीब डेढ़ दर्जन स्थानों पर हमला किया है। स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल से इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। घटना को कुल एक से दो मिनट में अंजाम देकर बदमाश भाग निकला।

पुलिस े

उसने मात्र 30 सेकेंड में ही शो-रूम संचालक को जख्मी किया और भाग निकला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से हमलावर के बाइक की चाबी जब्त की है। पूरी घटना क्लोज सर्किट टेलीविजन कैमरे के फुटेज में कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज से हमलावर की पहचान की है। उस आधार पर उसकी खोज की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Kishanganj News: बोलेरो में सवार थीं 3 महिलाएं, अचानक पुलिस ने मारा छापा; फिर पैकेट के खुलते ही उड़े होश

Hajipur News: हाजीपुर का कुख्यात क्रिमिनल गिरफ्तार; पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा; खतरनाक देसी कट्टा बरामद