Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: शराब लदी कार का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी पलटी, ड्राइवर की मौके पर ही मौत; 3 गंभीर रूप से घायल

बिहार के गोपालगंज में शराब लदी का कार का पीछा कर रही पुलिस की एक गाड़ी पलट गई। इस हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 3 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में मची अफरातफरी के दौरान किसी ने दारोगा की पिस्टल चुरा ली।

By Amit Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 19 Aug 2024 09:58 AM (IST)
Hero Image
गोपालगंज पुलिस की गाड़ी पलटी, चौकीदार की मौत, तीन जख्मी। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, डुमरियाघाट (पूर्वी चंपारण)। डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के बड़हरवा खुर्द गांव के पास एनएच- 27 पर रविवार को शराब लदी कार का पीछा कर रही गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाने की स्कार्पियो पलट गई। यह स्कापिर्यो पुलिस द्वारा जब्त की गई थी।

हादसे में गाड़ी चला रहे चौकीदार धर्मेंद्र कुमार की मौत हो गई। वहीं, एक दारोगा और दो चौकीदार घायल हो गए। अफरातफरी के बीच किसी ने गाड़ी में सवार दारोगा की पिस्टल गायब कर दी।

घायलों में दारोगा मोहन कुमार निराला, चौकीदार बजरंग प्रसाद यादव, चौकीदार मदन राय शामिल हैं। मृत चौकीदार महम्मदपुर थाना क्षेत्र के मंगलपुर निवासी थे।

सूचना पर चकिया डीएसपी सत्येन्द्र कुमार सिंह समेत स्थानीय लोग पहुंचे। बाद में गोपालगंज की पुलिस भी पहुंची। राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया।

शराब लदी कार का पीछा कर रहे थे पुलिसकर्मी 

जानकारी के मुताबिक, महम्मदपुर थाने की पुलिस ने पूर्वी चंपारण जिले की सीमा में डुमरियाघाट पुल के पास हाईवे पर तेजी से आ रही शराब लदी ब्रेज़ा कार का पीछा किया।

इस दौरान महम्मदपुर थाना क्षेत्र की सीमा से करीब छह किमी दूर बड़हरवाखुर्द गांव के पास पुलिस की गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराई और पश्चिमी लेन में जाकर पलट गई। गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

गाड़ी का शीशा तोड़ जवानों को निकाला गया बाहर

घटना के बाद स्थानीय लोगों और लाइन होटल के कर्मियों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस पदाधिकारी और जवान वाहन में फंसे थे। लोगों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर सभी को निकाला। इसी दौरान किसी ने घायल पड़े दारोगा की पिस्टल गायब कर दी।

चौकीदार ने रास्ते दम तोड़ दिया

सूचना पर दर्जनभर गाड़ियों से पुलिस अधिकारी पहुंचे। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मगर, रास्ते में चौकीदार धर्मेंद्र कुमार ने दम तोड़ दिया। इस बीच डुमरियाघाट थानाध्यक्ष ध्रुव नारायण ने गायब पिस्टल बड़हरवा खुर्द गांव से लावारिस स्थिति में बरामद कर ली।

महम्मदपुर पुलिस जिस गाड़ी से गश्त कर रही थी, वह किसी कांड में जब्त की गई थी। घटना के दौरान स्कार्पियो महम्मदपुर थाने का चौकीदार धर्मेन्द्र कुमार चला रहा था।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: 'आते हैं वहीं मार देंगे', नीतीश के फेमस विधायक की दादागीरी, JDU नेता को दी जान से मारने की धमकी

Bihar News: 10 लाख दहेज नहीं देने पर समधन का हाईवोल्टेज ड्रामा, बेटी को घर ले जाने पहुंचे पिता को मारा धक्का, मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर