Move to Jagran APP

Bihar News: पूर्वी चंपारण में घर में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के आधा दर्जन झुलसे; तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के पूर्वी चंपारण स्थित घोड़सहन बाजार में एक घर में भीषण आग लग गई। इस दौरान लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। वहीं इस आग की घटना में आधा दर्जन लोगों झुलस गए। इनमें से अस्पताल में इलाज के दौरान एक ही परिवार के तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। बाकी तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharPublished: Sat, 25 Nov 2023 11:39 AM (IST)Updated: Sat, 25 Nov 2023 11:39 AM (IST)
पूर्वी चंपारण में एक घर में लगी भीषण आग, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

संवाद सहयोगी, घोड़ासहन (पूर्वी चंपारण)। पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक के पास ढाला रोड में शनिवार सुबह अचानक एक घर में भीषण आग लग गई।

आग की लपटों में घिर कर घर में रहने वाले आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। झुलसने वालों में से एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी का अस्पताल में इलाज जारी है। आग की घटना से लाखों की संपत्ति भी जलकर राख हो गई।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

आग लगने की वजह शॉट सर्किट से बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची अग्निशमन दस्ते की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

घटना में झुलसे सुबोध पड़ित के बेटे रौशन कुमार, बहू (रौशन की पत्नी) व बेटी शालू (25) की मौत स्थानीय अस्पताल में ही हो गई। वहीं, सुबोध और उनकी पत्नी समेत तीन लोगों का इलाज मोतिहारी में चल रहा है।

स्थानीय पीएचसी में स्थानीय लोगों ने किया हंगामा

घटना के बाद स्थानीय अस्पताल में पहुंचे स्थानीय लोगों ने इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं होने को लेकर जमकर हंगामा किया। स्थानीय लोगों का यह आरोप था कि अस्पताल बस दिखावा का है। यहां न तो अस्पताल में समय से डॉक्टर आते हैं और न ही समय से दवा ही मिल पाती है। इसी कारण से लोगों की जान चली जाती है।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में दरिंदगी की सारी हदें पार! ढाई साल की बच्ची की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या

यह भी पढ़ें: Bihar Special Train: खुशखबरी! बापूधाम से दिल्ली के लिए इस दिन से चलेगी स्पेशल ट्रेन; फटाफट बुक करें टिकट

यह भी पढ़ें: Bihar Weather update: बदल रहे हैं सर्दी के तेवर, पटना सहित इन 22 शहरों का तापमान लुढ़का, कोहरे का रहेगा प्रभा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.