Move to Jagran APP

East Champaran News: छात्रा के साथ अश्लील हरकत करनेवाले सहायक शिक्षक की पिटाई का VIDEO वायरल, पूर्व डीईओ से मिला था सम्मान

Purvi Champaran News बिहार के पूर्वी चंपारण में एक सहायक शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उसके पीछे भीड़ उन्हें पीटने के लिए दौड़ लगा रही है।। हालांकि जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वहीं शिक्षक ने कहा कि उसे साजिश के तहत फंसाया गया। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है।

By Sanjay K Upadhyay Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 12 Jul 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
पूर्वी चंपारण में शिक्षक का वीडियो वायरल (जागरण)

संवाद सहयोगी,घोड़ासहन (पूर्वी चंपारण)। Purvi Champaran News: पूर्वी चंपारण के झरोखर स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के एक सहायक शिक्षक द्वारा एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत किए जाने की घटना सामने आई है। इससे संबंधित वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इसमें सहायक शिक्षक पर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए कुछ लोग शिक्षक को दौड़ाकर पीट रहे हैं।

दैनिक जागरण इस VIDEO की पुष्टि नहीं करता

सहायक शिक्षक के पीछे एक भीड़ उन्हें पीटने के लिए दौड़ लगा रही है। शिक्षक के कपड़े फटे दिख रहे हैं। दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नही करता। इस बीच प्रसारित वीडियो की बाबत शिक्षक से स्पष्टीकरण प्राप्त होने के बाद प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने कार्यालय पदाधिकारी सह सचिव प्रखंड शिक्षक नियोजन इकाई घोड़ासहन को शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है।

शिक्षक ने भेजा स्पष्टीकरण

पत्र के साथ सहायक शिक्षक द्वारा भेजे गए स्पष्टीकरण की छाया प्रति भी लगाई है। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने अपने पत्र की प्रतिलिपि जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना (शिक्षा) व जिला शिक्षा पदाधिकारी पूर्वी चंपारण को भी भेजा है। इधर, आरोपित शिक्षक ने प्रसारित वीडियो को पट्टीदारी में हुए भूमि विवाद से जुड़े होने की बात कही है। बताया है कि साजिश के तहत उसे फंसाया जा रहा है।

पूर्व डीईओ से मिला था सम्मान

बता दें पिछले साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी की अध्यक्षता वाली समिति के निर्देश पर तत्कालीन जिला शिक्षा पदाधिकारी ने शिक्षा के क्षेत्र में श्रेष्ठ कार्य के लिए सम्मानित भी किया गया था। इस बीच अचानक से अश्लील वीडियो प्रसारित होने के बाद लोगों में अटकलों का बाजार गर्म है।

ये भी पढ़ें

Patna News: बिना नंबर की बाइक से घूम रहे थे दो सिपाही, फिर ट्रैफिक पुलिस ने निकाल दी हेकड़ी; ठोका भारी जुर्माना

Patna News: शंभूगंज के थानाध्यक्ष ने पत्नी के नाम पर खरीदे जमीन के 8 प्लॉट; बैंक और निवेश मिलाकर 31 लाख की संपत्ति

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।