Move to Jagran APP

छौड़ादानो में SSB के जवानों ने 200 ग्राम मार्फिन के साथ युवक को दबोचा, डिलीवरी लेने आए चार लोग हुए फरार

एसएसबी की 71वीं वाहनी महुआवा कैंप के जवानों ने प्राप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की संध्या छौड़ादानो-मोतिहारी मेन रोड स्थित पेट्रोल पम्प के समीप स्थित एक होटल से एक युवक को 200 ग्राम मार्फिन के साथ गिरफ्तार किया है।

By Laxmikant TripathiEdited By: Prateek JainUpdated: Thu, 29 Dec 2022 12:11 AM (IST)
Hero Image
पेट्रोल पम्प के समीप स्थित एक होटल से एक युवक को 200 ग्राम मार्फिन के साथ गिरफ्तार किया है।

छौड़ादानो, संवाद सहयोगी: एसएसबी की 71वीं वाहनी महुआवा कैंप के जवानों ने प्राप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की संध्या छौड़ादानो-मोतिहारी मेन रोड स्थित पेट्रोल पम्प के समीप स्थित एक होटल से एक युवक को 200 ग्राम मार्फिन के साथ गिरफ्तार किया है।

इस दौरान डिलीवरी लेने आए चार अन्य लोग मौके से फरार होने में सफल रहे। गिरफ्तार युवक नकरदेई थाना क्षेत्र के कटगेनवा गांव निवासी बालेश्वर कुशवाहा का पुत्र रंजन कुमार 25 वर्ष है। मिली जानकारी के अनुसार, एसएसबी को गुप्त सूचना मिली थी कि तस्कर मार्फिन की खेप लेकर डिलवरी देने आने वाला है।

एसएसबी ने आराेपी को छौड़ादानो पुलिस के हवाले किया

सूचना के आधार पर एसएसबी सिविल विंग के जवान दोपहर से ही सिविल ड्रेस में उक्त भोजनालय के अगल बगल तैनात थे। तस्कर होटल में पहुंच कर खाना खाने के बाद जैसे ही उठा जवानों ने उसे दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से 200 ग्राम मार्फिन बरामद किया गया है। देर रात तक तस्कर से पूछताछ के बाद एसएसबी ने उसे छौड़ादानो पुलिस को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ध्रुव नारायण ने मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें- Bettiah Crime: सरसों के खेत में मिला लापता युवक का शव, परिवार का आरोप- गला दबाकर की गई हत्‍या

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें