Move to Jagran APP

6 साल के बच्चे से शिक्षक की क्रूरता: मासूम को छत से नीचे फेंका, इलाज के बाद खतरे से बाहर; आरोपी गि‍रफ्तार

Teacher Threw LKG Boy From School Roof In Motihari प्रखंड मुख्यालय के बाकरपुर हाईस्कूल बुधन बाजार के समीप प्रीतम एंड प्रीत पब्लिक स्कूल के शिक्षक ने गुरुवार को छह वर्षीय बच्चे को छत से फेंक दिया। छत से नीचे गिरने से बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Vijay Kumar MishraEdited By: Prateek JainUpdated: Fri, 26 May 2023 07:49 PM (IST)
Hero Image
6 साल के बच्चे से शिक्षक की क्रूरता: मासूम को छत से नीचे फेंका, इलाज के बाद खतरे से बाहर

कल्याणपुर (पूर्वी चंपारण), संवाद सहयोगी: प्रखंड मुख्यालय के बाकरपुर हाईस्कूल बुधन बाजार के समीप प्रीतम एंड प्रीत पब्लिक स्कूल के शिक्षक ने गुरुवार को छह वर्षीय बच्चे को छत से फेंक दिया।

छत से नीचे गिरने से बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चा आयुष कुमार बलुआ गांव के चंद्रभूषण यादव का पुत्र है। वह एलकेजी में पढ़ता है।

खतरे से बाहर बताई जा रही बच्‍चे की हालत

घटना के बाद बच्चे को ग्रामीणों व स्वजनों ने अस्पताल पहुंचाया। स्थानीय चिकित्सक डॉ. सुजीत कुमार ने प्राथमिक उपचार कर उसे मोतिहारी रेफर कर दिया। शुक्रवार को मोतिहारी से इलाज कराकर स्वजन बच्चे को घर ले आए हैं। बच्चा खतरे से बाहर बताया जा रहा है। 

आरोपी शिक्षक ने मारपीट की बात स्‍वीकारी

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक रूपलाल दास को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शिक्षक थाना क्षेत्र के शंभूचक पंचायत के खोखरा गांव का निवासी बताया जाता है। आरोपित शिक्षक ने पुलिस को बताया कि उसने बच्चा को छत से नहीं फेंका है, लेकिन उसके साथ मारपीट की बात स्वीकारी है। 

आरोपी शिक्षक ने कहा कि मारपीट के क्रम में बच्चा छत से गिर गया। वहीं, विद्यालय के डायरेक्टर बड़हरवा महानंद पंचायत के सुमन चौरसिया ने बताया कि संस्था को बदनाम करने के लिए साजिश की गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने बताया कि शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।