Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीएम MP का सियासत बिहार में! उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी का RJD पर निशाना, कहा- लालू यादव के अलावा...

रालोजद ने एमपी के नए सीएम को लेकर लालू यादव की पार्टी को निशाने पर लिया है। रालोजद नेता ने कहा कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश में यादव समाज से मुख्यमंत्री बनाया और इस बात से राजद के नेता काफी बेचैन और परेशान हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल को लालू यादव के अतिरिक्त अन्य यादव समाज के लोगों में न कोई दिलचस्पी है ना ही सहानुभूति।

By Shashi Bhushan KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 05:57 PM (IST)
Hero Image
उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी का RJD पर निशाना, कहा- लालू यादव के अलावा...(फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मोतिहारी। राष्ट्रीय लोक जनता दल ने तंज कसते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा मध्य प्रदेश में यादव समाज के एक नेता को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद से राजद के नेता बेचैन हैं। रालोजद के प्रदेश महासचिव राम पुकार सिन्हा ने कहा कि मोहन यादव के सीएम बनने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं की बेचैनी यह साबित करती है कि आम यादवों के प्रति उनका दृष्टिकोण क्या है।

'लालू यादव के अलावा...'

पार्टी के बिहार प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता राम पुकार सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि मोहन यादव के मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर राष्ट्रीय जनता दल को खुश होना चाहिए था, लेकिन दुर्भाग्य से राजद नेताओं की जिस तरह की अनावश्यक प्रतिक्रिया आई है वह यही साबित करता है कि राष्ट्रीय जनता दल को लालू यादव के अतिरिक्त अन्य यादव समाज के लोगों में न कोई दिलचस्पी है ना ही सहानुभूति।

'यादव समाज राजनीतिक रूप से...'

राम पुकार सिन्हा ने कहा कि आने वाले चुनावों में राजद का यह भ्रम भी टूट जाएगा कि यादव समाज राजनीतिक रूप से उनका बंधुआ मजदूर है।

JDU ने मोहन यादव पर साधा निशाना

इससे पहले, जेडीयू नेता नीरज कुमार ने मध्य प्रदेश के नए सीएम का एक वीडियो शेयर कर बीजेपी पर निशाना साधा। नीरज कुमार ने कहा कि भाजपा ने मां सीता का अपमान करने वाले को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का फर्जी हिंदुत्व बेनकाब हो चुका है। मोहन यादव ने जगत जननी का अपमान किया था और उन्हीं को बीजेपी ने अपना मुख्यमंत्री बनाया है।

ये भी पढ़ें- 'मां सीता का तलाक हुआ था...', MP के नए सीएम Mohan Yadav पर भड़के JDU नेता; पुराना VIDEO शेयर कर BJP को दिखाया आईना

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा का NDA को क्लियर मैसेज! इन 8 लोकसभा सीटों पर मजबूत की दावेदारी, प्रभारियों को ड्यूटी पर लगाया