Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: पूर्वी चंपारण में विकास मित्र की हत्या, घर के रास्ते में बदमाशों ने चाकू से गोदा; लोगों में आक्रोश

पूर्वी चंपारण जिले के ढाका थाना क्षेत्र के करहिया गांव के पास बेखौफ बदमाशों ने एक विकास मित्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया गया है कि विकास मित्र योगेंद्र मांझी अन्य दिनों की भांति शुक्रवार की रात अपने घर जाने के लिए ढाका से बस से निकले थे। बस से उतरकर पगडंडी रास्ते से अपने घर जा रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyUpdated: Sat, 01 Jul 2023 10:44 AM (IST)
Hero Image
ढाका-घोड़ासहन पथ में करसहिया गांव के पास रोड जाम करते ग्रामीण। जागरण

सिकरहना (पूर्वी चंपारण), संवाद सहयोगी। पूर्वी चंपारण जिले के ढाका थाना क्षेत्र के करहिया गांव के पास बेखौफ बदमाशों ने ढाका प्रखंड के एक विकास मित्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। विकास मित्र योगेंद्र मांझी प्रखंड के जमुआ और गुआबारी पंचायत के प्रभार में थे।

बताया गया है कि योगेंद्र अन्य दिनों की भांति शुक्रवार की रात अपने घर जाने के लिए ढाका से बस से निकले थे। बघवा पोखर के समीप बस से उतरे। बस से उतरकर पगडंडी रास्ते से अपने घर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

शनिवार की सुबह लोगों ने देखा शव

इस बीच शनिवार की सुबह शौच करने गए ग्रामीणों ने उनके शव को देखा। इसकी सूचना स्वजनों को दी। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

घटना के कारणों का पता चल पाया है। इस बीच घटना से नाराज लोगों ने ढाका-घोड़ासहन मार्ग को जाम कर दिया। मौके पर सिकरहना अनुमंडल की पुलिस पहुंची है। स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है।

यह विडियो भी देखें