Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar crime: गया में अधेड़ की हत्या कर झाड़ियों में छिपाया शव! शिनाख्त में जुटी पुलिस

गया पुलिस ने अतरी थाना क्षेत्र में एक अधेड़ का शव झाड़ियों में बरामद किया है. पुलिस को आशंका है कि अधेड़ की हत्या कर शव को छिपाने के लिए झाड़ियों में फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही टीम शव की शिनाख्त कर इस घटना का खुलासा कर देगी.

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 06 Sep 2023 02:52 PM (IST)
Hero Image
गया में अधेड़ की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र,अतरी: गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। क्षेत्र के माफा गांव के पास झाड़ियों से पुलिस ने एक अज्ञात अधेड़ का शव बरामद किया है। पुलिस ने घटना की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ग्रामीणों के अनुसार, बुधवार की सुबह गांव के कुछ लोग सड़क पर टहल रहे थे। इसी दौरान उन्हें झाड़ी में एक शव पड़ा हुआ देखा। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। देखते ही देखते पूरे गांव में झाड़ी में शव मिलने की सूचना फैल गई। घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई।

नहीं हो सकी शव की शिनाख्त

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने ग्रामीणों को बोला लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया।

पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

मामले को लेकर अतरी थाना अध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि गेरुआ रंग के वस्त्र में एक 55 वर्षीय अधेड़ की शव माफा गांव के पास झाड़ी से बरामद किया गया है। आशंका है कि उसकी हत्या की गई है और शव को छिपाने के लिए यहां झाड़ी में लाकर फेंक दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः व्यक्तिगत रंजिश के कारण सुरक्षा गार्ड की हत्या, हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

हालांकि, अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। जल्ह ही शव की शिनाख्त कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Bihar Crime: तेज रफ्तार में कार रोकने को लेकर हुआ विवाद, हॉस्टल के बाहर जमकर की गई गोलीबारी, मचा हड़कंप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर