Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गया में सनसनीखेज वारदात; प्रेमी के साथ मिलकर बहन ने भाई को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया जिले (Gaya Crime News) के आमस थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जहां एक बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी। मृतक की पत्नी ने अपनी ननद और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

By Anwar hussain soni Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 19 Sep 2024 03:44 PM (IST)
Hero Image
गया में प्रेमी के साथ मिलकर बहन ने भाई को मार डाला। जागरण

संवाद सूत्र, आमस (गया)। गया जिले में आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत बघमरवा गांव में बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी। घटना मंगलवार शाम की है। मृत युवक की पहचान महेंद्र सिंह भोगता के पुत्र अजय कुमार भोगता (22) के रूप में हुई है।

अजय की पत्नी रीना देवी ने अपनी ननद अनीता कुमारी (19) और उसके प्रेमी मुकेश कुमार पर पति की हत्या करने का आरोप लगाया है। रीना के मुताबिक, अजय अपनी बहन अनीता और सिमरी गांव निवासी मुकेश के साथ मंगलवार को विश्वकर्मा पूजा करने के बाद घर लौट रहे थे।

रास्ते में अनीता ने प्रेमी के साथ मिलकर बहेरा खुर्द गांव के नजदीक एक क्वार्टर के पास भाई की हत्या कर दी तथा शव को कुएं में डाल दिया। बाद में अनीता ने ही गांव पहुंचकर कुएं में भाई का शव होने की सूचना स्वजन को दी।

रीना देवी ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि अजय उसकी ननद अनीता एवं मुकेश के प्रेम प्रसंग का विरोध करते थे। इसी को लेकर दोनों ने मेरे पति की हत्या कर दी।

इस संबंध में थानाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार ने बताया कि अजय की पत्नी के बयान पर केस दर्ज किया गया है। अनीता कुमारी और मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस फिलहाल दोनों से पूछताछ कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर