Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हवस का पुजारी' सुना है, 'हवस का मौलवी' क्यों नहीं हो सकता, बिहार में जमकर बरसे धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सोमवार की रात बिहार के बोधगया में अनुयायियों को संबोधित करते हुए कहा कि सनातनी स्वयं अपने धर्म संतों व तीर्थस्थलों का मजाक उड़ाते हैं। किसी मुसलमान को अपने धर्म का मजाक उड़ाते नहीं देखा। वह आगे बोले कि मुसलमान अपने मौलवियों को अपमानित नहीं करते लेकिन हिंदू ऐसा करते हैं।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Wed, 02 Oct 2024 06:45 AM (IST)
Hero Image
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सोमवार को बिहार के बोधगया में अनुयायियों को संबोधित किया

 जागरण संवाददाता, गया। बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सोमवार की रात बिहार के बोधगया में अनुयायियों को संबोधित करते हुए कहा कि सनातनी स्वयं अपने धर्म, संतों व तीर्थस्थलों का मजाक उड़ाते हैं। किसी मुसलमान को अपने धर्म का मजाक उड़ाते नहीं देखा।

आगे बोले कि मुसलमान अपने मौलवियों को अपमानित नहीं करते, लेकिन हिंदू ऐसा करते हैं। वह किसी के विरोध में नहीं हैं लेकिन उन्होंने 'हवस का पुजारी' सुना है तो 'हवस का मौलवी' क्यों नहीं हो सकता।

उन्होंने हिंदुओं से एकजुट होने की अपील की। बहुत ही प्रायोजित तरीके से हमारा ब्रेनवाश करने के लिए शब्दों को पहुंचाया जा रहा है और भरा जा रहा है इसलिए आज लोग श्राद्ध को भी हास्य समझते हैं। वह अपने 200 अनुयायियों को पिंडदान कराने के लिए बागेश्वर धाम से गया आए थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें