Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: पानी की तलाश में रास्‍ता भटककर गांव पहुंचा प्‍यासा हाथी, दहशत में आकर ग्रामीणों ने कर दिया यह काम

गया जिले के आमस थाना के झरी पंचायत अंतर्गत बलियारी गांव में सोमवार रात अफरा-तफरी मच गई जब गांव में अचानक से एक हाथी घुस आया। हाथी ने रात के करीब साढ़े नौ बजे गांव में कदम रखा और उस पर नजर पड़ते ही ग्रामीणों ने हल्‍ला करना शुरू कर दिया। बाद में उसे खदेड़कर गांव के बाहर भगा दिया गया।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 26 Mar 2024 01:35 PM (IST)
Hero Image
गांव में हाथी के घुसने से दहशत में लोग।

संवाद सूत्र,आमस। गया जिले के आमस थाना के झरी पंचायत अंतर्गत बलियारी गांव के कब्रिस्तान के पास सोमवार की रात्रि करीब 9:30 बजे पास के पहाड़ी और जंगली क्षेत्र से भटक कर एक हाथी पहुंच गया।

हाथी पर नजर पड़ते ही ग्रामीणों ने किया हल्‍ला

रात्रि के समय कुछ लोगों की नजर जब हाथी पर पड़ी तो ग्रामीणों ने हल्ला किया। जिसके बाद आसपास के सैंकड़ो लोग वहां इकट्ठा हो गए और हाथी को करीब 4 किलोमीटर दूर आमस के जीटी रोड नवगढ़ गांव की ओर भगा दिया गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग के पदाधिकारी को भी दिया है।

पानी पीने गांव की तरफ आया प्‍यासा हाथी

बलियारी गांव के ग्रामीण मोहम्मद नेहरू ने बताया कि उम्मीद की जा रही है कि पहाड़ी और जंगली क्षेत्र में पानी की कमी है जिस कारण प्यासा हाथी गांव की ओर अपनी प्यास बुझाने पहुंच गया।

मालूम हो कि 10 दिन पूर्व भी इसी गांव के आसपास दो हाथी जंगल से भटक कर पहुंच गया था। जिसे काफी प्रयास के बाद औरंगाबाद की ओर वन विभाग के कर्मियों के द्वारा भगा दिया गया था। सोमवार की रात्रि अचानक एक बार फिर एक हाथी को पहुंचने के बाद आमस के गांव में दहशत का माहौल बन गया है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: होली के बाद तेज होगी राजनीतिक हलचल, बिहार में जगह-जगह गूंजेंगे नेताओं के भाषण

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: '4 जून को जब मतगणना होगी...', टिकट फाइनल होने के बाद क्या बोले NDA प्रत्याशी; RJD ने अब तक नहीं खोले पत्ते

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें