Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gaya Crime: पुलिस स्टेशन से महज 200 मीटर की दूरी पर शव बरामद, सिर पर मिले गंभीर चोट के निशान, हत्या की आशंका

बिहार के गया जिले पुलिस स्टेशन से महज 200 मीटर की दूरी पर एक साल के व्यक्ति का शव मिला है। शव खेत से बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि उसकी हत्या कहीं और हुई है लेकिन शव को खेत में लाकर फेंक दिया गया है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस इसको लेकर छानबीन में जुट गई है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 28 Sep 2023 10:25 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर।

संवाद सूत्र,आमस: बिहार के गया जिले में आमस थाना से 200 मीटर दूरी पर प्रखंड कार्यालय के ठीक सामने जीटी रोड किनारे खेत में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। खेत में पड़े शव पर गुरुवार की सुबह आसपास के लोगों की नजर पड़ी। इसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई।

घटनास्थल देखकर पुलिस भी हैरान है, क्योंकि जिस जगह पर हत्या की गई है। वहां से थाना की दूरी महज 200 मीटर है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन देखकर यह पता चलता है कि उसे धारदार हथियार से सिर पर प्रहार कर लहुलूहान कर दिया गया है, जिससे उसकी मौत हो गई है।

कहीं और हुई हत्या

बहरहाल, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर थाने लेकर आई है। थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं दूसरी जगह हत्या कर यहां लाकर शव को फेंक दिया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि प्रथम दृश्य जांच में ऐसा लग रहा है कि उसका गला दबाया गया है और उसके सिर पर वार किया गया, जिस कारण लहूलहान हो गया। इस वजह से बाद में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- आज से पुनपुन हाल्ट घाट स्टेशन पर आठ जोड़ी ट्रेनों का होगा ठहराव; भारत गौरव ट्रेन तीर्थ यात्रियों को लेकर रवाना

खेल परिसर में भी मिला शव

इसके अलावा, गया कॉलेज खेल परिसर से बुधवार को पुलिस ने एक अज्ञात शव बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि गया कालेज खेल परिसर से 20 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें- नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने चार मजदूरों को रौंदा, 3 की मौके पर मौत; ड्राइवर फरार

चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

विष्णुपद थाना की पुलिस ने गेवाल बिगहा मोहल्ला एक गैरेज के पास चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया गया है, जबकि शातिर वहां से फरार हो गया। थाना की पुलिस ने बताया कि मंगलवार को बक्सु बिगहा से एक मोटरसाइकिल चोरी का वीडियो प्रसारित हुआ था। उसके आधार पर मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है, जो अलग-अलग पार्ट में है।