Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: गया में गहरे पानी में डूबने से एक शख्स की मौत, दूसरे की तलाश के लिए बुलाई गई NDRF की टीम

गया में डूबने की दो अलग-अलग घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत मौत हो गई है। वहीं दूसरे शख्श की तलाश की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक इमामगंज प्रखंड के छकरबंधा पंचायत के केंदुआ गांव में कुएं से एक शव बरामद किया गया है। शव की पहचान छकरबंधा गांव के बिरजू राम 60 वर्ष के रूप में की गई है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Tue, 24 Oct 2023 07:12 PM (IST)
Hero Image
गया में दो व्यक्ति डूबा, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र इमामगंज (गया)। बिहार के गया जिले में दो अलग-अलग प्रखंडों में घटी डूबने की घटनाओं में लोगों की मौत हो गई। इसमें से एक व्यक्ति की मौत मौत हो गई है। वहीं, दूसरे शख्श की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इमामगंज प्रखंड के छकरबंधा पंचायत के केंदुआ गांव में कुएं से एक शव बरामद किया गया है। शव की पहचान छकरबंधा गांव के बिरजू राम 60 वर्ष के रूप में की गई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की सूचना मिलने पर पुलि मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं।

टनकुप्पा में नहाने गये युवक शख्श की डूबने से मौत

गया के टनकुप्पा प्रखंड में तेतरिया गांव के 48 साल के मोती पासवान मंगलवार को पोखर में स्नान करने गये थे। नहाने के दौरान उनका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे डूब गए।

घटना के बाद ग्रामीणों और स्वजनों ने स्थानीय गोताखोर के सहयोग से उसकी तलाश की। हालांकि मंगलवार देर शाम तक उसका कोई पता नहीं चल सका है।

मौत की आशंका जता रहे ग्रामीण

ग्रामीण मोती पासवान की मौत की आशंका जाहिर कर रही है। हालांकि, पोखर से मोती पासवान का शव बरामद नहीं किया गया है।

स्थानीय पुलिस के अनुसार, बुधवार को एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। एडीआरएफ की टीम आते ही पोखर में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics : 'लालू जात की राजनीति नहीं करते...', प्रशांत किशोर ने CM नीतीश कुमार के इस बयान के बाद कसा तंज

Bihar Dussehra 2023 Live : असत्य पर सत्य की जीत... पटना में धू-धू कर जला 70 फीट का रावण, लोगों ने देखी अद्भुत आतिशबाजी; VIDEO

Government Scheme: नीतीश सरकार दे रही 10 लाख रुपये, आप भी उठाएं इस योजना का लाभ; यहां जानिए अप्लाई करने का आसान तरीका

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर