Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कुआं में छापामारी करने गई थी पुलिस, जेसी ही झांका कि हिल गई पूरी टीम, सन्न रह गए लोग

Gaya News गया जिले के आंती थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक कुएं से 1490 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किए। यह एसएलआर के कारतूस हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस विभिन्न एंगल्स से अनुसंधान कर रही है। यह बरामदगी पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

By Nagendra rahi Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 01:19 PM (IST)
Hero Image
कुएं में मिले 1400 से अधिक जिंदा कारतूस (जागरण)

संवाद सूत्र, आंती (गया)। Gaya News: गया जिले के आंती थाना क्षेत्र के प्रधाना इसमाइलपुर पथ के मीठापुर गांव के कसियार बधार में स्थित कुआं से एसएलआर का 1490 राउंड जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया। जो पुलिस के बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

सूचना मिली कि एक कुंआ में भारी मात्रा में जिंदा कारतूस फेंका हुआ है। सूचना पर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, पीएसआई रौशन कुमार, एएसआई दशरथ सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल के सहयोग से मीठापुर गांव के उतर दिशा के कसियार बधार में स्थित ग्राम दुखी बिगहा के 20 फिट के गहरे एक कुएं में से 1490 राउंड जिंदा कारतूस मंगलवार के दोपहर बरामद किया गया है। कुंआ में पानी नहीं रहने के कारण मात्र भीगी हुई मिट्टी के ऊपर कारतूस फेंका हुआ था। बरामद कारतूस एसएलआर की है।

बुधवार की सुबह टिकारी डीएसपी सुशांत कुमार चंचल घटनास्थल पर पहुंचे। जांच पड़ताल की है। इस संबंध में आंती थाना कांड दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बरामद कारतूस के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल की जा रही है।

आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।पुलिस कई एंगल से अनुसंधान में जुटी हुई है। बता दें कि उक्त स्थल पर से बड़ी संख्या में कारतूस बरामद होने के बाद इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

10 दिन पूर्व कोंच थाने की पुलिस ने ग्राम खैरा से विजय साव के घर से दो देसी रायफल व एक कट्टा के साथ 28 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया था। इस तरह एक ओर जहां पुलिस की सक्रियता से नक्सलियों के हथियार व कारतूस फेंक कर भाग रहे हैं, वहीं, दूसरी कोई बड़ी घटना का अंजाम देने के संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

Veena Devi Son Death: सांसद वीणा देवी के बेटे की मौत के मामले में नया मोड़, अब एसएसपी ने जताई इस बात की आशंका

Veena Devi Family: सांसद वीणा देवी के परिवार में कौन-कौन हैं, मृतक बेटे छोटू सिंह क्या करते थे? यहां पढ़िए सबकुछ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें