Move to Jagran APP

Gaya News: मेरे बच्चे को मारकर कुएं में डाल दिया रे... 72 घंटे बाद मिला लापता मासूम का शव, परिवार में मची चीख पुकार

Gaya Crime News मोहनपुर थाना क्षेत्र के बंदा गांव से तीन दिनों से लापता 6 वर्ष के अभिराज का शव कुएं से बरामद हुआ। इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस को कुएं से शव नहीं निकलने दे रहे थे। गुस्साए ग्रामीण मौके पर एसएसपी के आने की मांग कर रहे थे। पुलिस के खिलाफ लोगों ने नारेबाजी भी कर रहे थे।

By ramnandan singh Edited By: Sanjeev KumarPublished: Sat, 10 Feb 2024 04:23 PM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2024 04:23 PM (IST)
गया में कुएं से मिला मासूम का शव (जागरण)

संवाद सूत्र मोहनपुर (गया)। Bihar News: मोहनपुर थाना क्षेत्र के बंदा गांव से तीन दिनों से लापता 6 वर्ष के अभिराज का शव कुएं से बरामद हुआ। इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस को कुएं से शव नहीं निकलने दे रहे थे। गुस्साए ग्रामीण मौके पर एसएसपी के आने की मांग कर रहे थे। पुलिस के खिलाफ लोगों ने नारेबाजी भी कर रहे थे।

मृतक के चाची का कहना था कि जिन लोगों पर हम लोगों ने आशंका जताई थी, उसे पुलिस ने हिरासत में भी लिया। लेकिन गुरुवार की रात छोड़ दिया। उन्हें छोड़े जाने के बाद शुक्रवार की सुबह घर के पीछे कुएं से लड़के का शव देखा गया।

हलांकि मोहनपुर थाना अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह का कहना है कि जिन लोगों के ऊपर आशंका जताई गई है। उसे हिरासत में लिया गया था। वह अभी भी थाने में हिरासत में है। सब कुछ कानूनी प्रक्रिया के तहत काम किया जा रहा है। जांच चल रही है। दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इधर ग्रामीण लगातार एसएसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। समय लगभग 1:00 बजे डीएसपी एवं बोधगया डीएसपी एस्कार्ट डाग के साथ गांव पहुंचे। ग्रामीणों को स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं उच्च पुलिस अधिकारी के समझाने बुझाने के बाद शव को कुएं से बाहर निकाल गया और उसे अंतिम परीक्षण हेतु मगध मेडिकल अस्पताल गया भेज दिया गया है।

बुधवार की शाम से अभिराज था लापता

बुधवार की शाम 4:00 बजे अभिराज लापता हुआ था। मृतक की माता-पिता बहुत ही खोजबीन किया। इसके बाद कोई पता नहीं चला तो पूरी घटना की जानकारी गुरुवार को सुबह लिखित आवेदन मृतक की माता सुषमा शर्मा के द्वारा मोहनपुर थाने को दिया गया।

मोहनपुर थाना ने लिखित आवेदन पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहा था। इधर मृतक के पिता अरविंद ठाकुर बताते हैं कि जिस पर हम लोग को शक था उसे पुलिस गुरुवार की रात में छोड़ दिया। वह मेरे बच्चे को मार कर कुएं में डाल दिया। क्योंकि बुधवार और गुरुवार को सुबह भी हम लोग इस कुआं के पास खोजबीन किया था। कहीं से कोई पता नहीं चला था।

मृतक की चाची का चल रहा था झगड़ा

Bihar News: मृतक के चाची ने बताई की एक नजदीकी रिश्तेदार से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। वह मंगलवार को घर पर चढ़कर बहुत गाली गलौज कर रहे थे। हमारी गौतनी को कह रहे थे कि तुम्हारा पति को चटनी के तरह चाट जाएंगे। इसके बाद बुधवार को ही मेरा भतीजा लापता हो गया। जिसे हम लोग काफी खोज भी किया। लेकिन कहीं कुछ नहीं पता चला। उनके सीधे-सीधे आरोप था कि साजिश के तहत मेरी भतीजे को जान से मार कर कुआं में फेंक दिया है।

 बताते चले की 18 अगस्त 2023 को बंदा गांव के कमलेश यादव के पुत्र को भी गांव के ही लोग मारकर कुएं में डाल दिया था। उस समय कमलेश यादव के द्वारा मोहनपुर थाना में लिखित आवेदन देते हुए पांच लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया था। जिस पर आज तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया था। इसी पर ग्रामीण आज भड़क उठे थे।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव में BJP को झटका दे सकती है RJD, तेजस्वी की नई चाल से बिगड़ सकता है NDA का वोट बैंक

Patna News: पटना जिले का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल हुआ गिरफ्तार, लूट-हत्या समेत 13 मामलों में केस है दर्ज, कर चुका है कई कांड


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.