Move to Jagran APP

Gaya News: देवर के तिलक का सामान खरीदकर घर जा रही थी भाभी, कुछ ही देर में घर में पसर गया मातम, परिवार वालों में मची चीख-पुकार

Gaya News Today मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मेरोखाप के समीप इमली पेड़ के पास सड़क हादसे में महिला में मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के गांव के लोगों के द्वारा मोहनपुर बाराचट्टी मुखय सड़क को जाम कर दिया। मुखिया कमलेश सिंह ने बताया कि मृतक माड़र गांव के राजू शर्मा अपनी पत्नी बहन और 3 वर्षीय भांजे को लेकर बाइक से घर जा रहे थे।

By ramnandan singh Edited By: Sanjeev KumarPublished: Thu, 08 Feb 2024 02:39 PM (IST)Updated: Thu, 08 Feb 2024 02:39 PM (IST)
गया के मोहनपुर में लोगों ने कर दिया सड़क जाम (जागरण)

संवाद सूत्र, मोहनपुर। Gaya News: मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मेरोखाप के समीप इमली पेड़ के पास सड़क हादसे में महिला में मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के गांव के लोगों के द्वारा मोहनपुर बाराचट्टी मुखय सड़क को जाम कर दिया। मुखिया कमलेश सिंह ने बताया कि मृतक माड़र गांव के राजू शर्मा अपनी पत्नी , बहन और 3 वर्षीय भांजे को लेकर बाराचट्टी से बाइक से घर जा रहे थे।

पिकअप वाहन की चपेट में आने से गई जान

तभी डंगरा की तरफ से आ रही पिकअप वाहन के चपेट में आने से राजू शर्मा की पत्नी कुंती देवी उम्र 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। तत्पश्चात घटना स्थल पर मोहनपुर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर थाना गई। इधर राहगीरों में दीपू कुमार डंगरा लोदिया के निवासी है। उन्होंने बताया की सड़क बनाने के कार्य में संवेदक और मुंशी के द्वारा लापरवाही बरता जा रहा है।

पानी के छिड़काव नहीं होने की वजह से होती है दुर्घटना

पानी के छिड़काव नही होने से ये घटना घटित हुआ है। लोग बताते हैं कि गाड़ी की आवाजाही में सड़क पर धूल बहुत ज्यादा मात्रा में उड़ने के कारण गाड़ी चालक को कुछ नहीं दिखाई दिया और संतुलन खो बैठा, जिसमे महिला की जान चली गई। बताते हैं की मृतका के देवर का कल तिलक आगमन है और इसी को लेकर सामग्री खरीदने राजू अपने पत्नी और बहन में साथ बाराचट्टी गया था।

समान खरीदकर वापस घर जा रहा था। इधर गांव में खुशी के माहौल में मातम छा गाया है। परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है। मोहनपुर सहायक थाना अध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि मृतक कुंती देवी का अंतिम परीक्षण हेतु मगध मेडिकल अस्पताल गया भेजा गया है। वहीं घायल मंजीता कुमारी उम्र 27 वर्ष एवं उनके पुत्र हरियाणा कुमार उम्र 3 वर्ष को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: भूमिहार और यादवों की आन है यह लोकसभा सीट, 1962 से ही होती रही है टक्कर, इस बार भी होगा खेला?

Bihar Politics: आरजेडी का बढ़ा मनोबल तो BJP ने चल दी चाल, इन 5 फॉर्मूले से किला करेगी ध्वस्त


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.