Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikas Vaibhav: गया पहुंचे IPS विकास वैभव, युवाओं को दे दिया कड़ा संदेश; जाति-संप्रदाय को लेकर भी बोले

गया में पितृपक्ष मेला के दौरान देश-विदेश से आने वाले तीर्थयात्रियों की सेवा के लिए आईपीएस अधिकारी विकास वैभव ने रेलवे स्टेशन परिसर में एक शिविर का उद्घाटन किया। इस शिविर के माध्यम से युवाओं को जाति-संप्रदाय से ऊपर उठकर समाज और राष्ट्रहित में सोचने के लिए प्रेरित किया जाएगा। विकास वैभव ने कहा कि बिहार में युवा जाति और संप्रदाय में बंट गया है।

By neeraj kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 17 Sep 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
आईपीएस अधिकारी विकास वैभव गया पहुंचे (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, गया। Gaya News: आईपीएस अधिकारी विकास वैभव ने सोमवार को गयाजी के रेलवे स्टेशन परिसर में पितृपक्ष मेला को एक शिविर का लोकार्पण किए। लोकार्पण के बाद आईपीएस अधिकारी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि पितृपक्ष मेला में देश व विदेशों से काफी संख्या में तीर्थयात्री गयाजी आते हैं, इस कारण से उनकी सेवा करने का मौका मिला है।

इस उदेश्य से यह शिविर का शुभारंभ किया गया है। उन्होंने कहा कि बिहार के युवाओं में काफी ऊर्जा है। उस ऊर्जा का सकारात्मक क्षेत्र में उपयोग करना है। देश और विदेशों में रहने वाले युवा बिहार के लिए कुछ करना चाहते हैं।

बिहार में युवा जाति और संप्रदाय में बंटा

विकास वैभव ने कहा कि इसके लिए युवाओं को प्रेरित कर रहे हैं, बिहार में युवा जाति और संप्रदाय में बंटा हैं, जाति और संप्रदाय से ऊपर उठकर समाज एवं राष्ट्रहित में सोचना है। इसके लिए निरंतर प्रयासरत है। बिहार और बिहार से बाहर के प्रदेशों में लगातार युवाओं को प्रेरित कर र हे हैं। ताकि युवा अपनी सकारात्मक शक्ति का सही उपयोग कर सके।

Vande Bharat Food Menu: वंदे भारत में खाने में क्या-क्या मिलेगा? पढ़िए पूरी लिस्ट यहां, देसी मुर्गा भी शामिल

Bihar Famous Food: कौन-से हैं बिहार के वो फेमस फूड? जिनको खाने के लिए सैलानियों की लगती है भीड़

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर