Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gaya News: गया के वजीरगंज में पटरी से उतरकर खेत में गया रेल इंजन, मचा हड़कंप; एक लापरवाही पड़ी भारी

Gaya News किउल रेल लाइन पर वज़ीरगंज स्टेशन और कोल्हना हाल्ट के बीच रेल इंजन ट्रैक से उतरकर खेत में चली गई। इंजन को गया की ओर ले जाया जा रहा था जब यह अनियंत्रित हो गया। कोई बोगी इंजन के साथ नहीं थी। रेल राहत दल ने इंजन को ट्रैक पर वापस लाने का प्रयास किया। घटना में किसी प्रकार के क्षति की सूचना नहीं है।

By Ravi Bhusan sinha Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 14 Sep 2024 02:59 PM (IST)
Hero Image
गया के वजीरगंज में पटरी से उतरकर खेत में चला गया रेल इंजन (जागरण)

संवाद सूत्र, वजीरगंज( गया) Gaya News: किउल रेल लाइन पर शुक्रवार की शाम वज़ीरगंज स्टेशन एवं कोल्हना हाल्ट के बीच रघुनाथपुर गांव के निकट एक रेल इंजन ट्रैक से नीचे उतरकर खेत में चली गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इंजन को लुप लाइन में गया की ओर चलाया जा रहा था जो अचानक अनियंत्रित हो गया।

सूत्र के अनुसार इंजन के साथ कोई बोगी नहीं थी। इंजन को ट्रैक से नीचे उतरते ही बगल वाली सड़क से गुजर रही यात्रियों की भीड़ जमा हो गई और सभी इस बात को समझने की कोशिश में लग गए कि उसे नीचे चले जाने का कारण क्या हो सकता है, लेकिन किसी को कुछ माजरा समझ में नहीं आया।

घटना के कुछ ही देर बाद रेल राहत दल की टीम आकर इंजन को ट्रैक पर वापस लाने में लग गए जो खबर लिखने तक प्रयासरत थे। वज़ीरगंज स्टेशन प्रबंधक से इस संबंध में बात कर जानकारी लेने का प्रयास किया गया लेकिन वे मोबाइल रिसीव नही कर सके।घटना में किसी प्रकार के क्षति होने की सूचना नहीं है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर