Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में बहार बा : ताकती रह गई पुलिस, थाने से हथकड़ी समेत फरार हो गया टोला सेवक; पत्नी और मां अब हिरासत में

बिहार के गया में एक थाने से हथकड़ी समेत टोला सेवक फरार हो गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में पत्नी और मां हिरासत में लिया है। सीएम नीतीश कुमार की सख्ती के बावजूद पुलिस की इस तरह की लापरवाही देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि घटना के 12 घंटे बाद भी पुलिस फरार होने की बात से इनकार कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 26 Oct 2023 12:40 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, टिकारी। मारपीट के मामले मे पंचानपुर ओपी में बंद टोला सेवक साजन चौधरी बुधवार की देर रात हथकड़ी के साथ फरार हो गया। घटना के 12 घंटे बाद भी पुलिस फरार होने की बात से इनकार कर रही है। वंही ओपी से फरार साजन चौधरी पर दबिश बनाने के लिए पुलिस रात में ही आरोपित की मां और पत्नी को घर से उठाकर ओपी ले आई।

मारपीट के बाद ओपी में पकड़ लाई पुलिस

दरअसल, मामला यह है कि बुधवार की शाम शिवनगर पैक्स अध्यक्ष के पुत्र मुकेश पासवान और साजन चौधरी के बीच साइड को लेकर पंचानपुर बाजार में तूतू-मैमै के बाद मारपीट शुरू हो गयी थी। इसी दौरान मौके पर पहुंची ओपी पुलिस की गश्ती दल साजन चौधरी को उसके चारपहिया गाड़ी के साथ पकड़कर ओपी ले आई।

वहीं, मारपीट में साजन के साथ शामिल वार्ड सदस्य मनोज चौधरी एवं दो अन्य भागने में सफल हो गए थे। ओपी में बंद साजन देर रात चौकीदार को चकमा देकर हथकड़ी सहित फरार हो गया।

गुस्साई पुलिस ने घरवालाओं को पकड़ा

भागने की सूचना के बाद पुलिस के हांथ पांव फूलने लगे और रात्रि मे ही साजन की तलाश में भाग दौड़ में जुट गई। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नही मिली है। गुस्साई पुलिस साजन पर दबाव बनाने के लिए उसके घर से पत्नी एवं मां को उठाकर ओपी में बंद कर खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे कहावत को चरितार्थ कर दिया।

यह भी पढ़ें- मूर्ति विसर्जन में हुई रोड़ेबाजी पर गिरिराज सिंह ने सरकार को घेरा, कहा- नीतीश के इशारे पर हुई पत्थरबाजी

यह भी पढ़ें- 1 नवंबर से दिल्ली से पटना के लिए रवाना होगी स्पेशल ट्रेन, पर्व में चलाई जाएंगी 60 से ऊपर गाड़ियां, रूट वाइज देखें डिटेल