Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gaya News: आखिर क्यों अचानक श्मशान घाट पहुंची पुलिस? चिता पर रखे विवाहिता के शव को उठाया और फिर...

Gaya News रामपुर थाने की पुलिस की पुलिस श्मशान घाट पहुंची और चिता पर रखे एक विवाहिता के शव को कब्जे में ले लिया। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि विवाहिता की हत्या कर शव को जलाने के लिए उसके ससुरालवाले गया स्थित श्मशान घाट ले गए हैं। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया।

By neeraj kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 08 Oct 2023 09:24 AM (IST)
Hero Image
Gaya News: आखिर क्यों अचानक श्मशान घाट पहुंची पुलिस? चिता पर रखे विवाहिता के शव को उठाया और फिर...

जागरण संवाददाता, गया। रामपुर थाने की पुलिस ने शुक्रवार की देर रात विष्णुपद स्थित श्मशान घाट की चिता से विवाहिता का शव बरामद किया है।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां पोस्टमार्टम कराकर शनिवार को शव स्वजन को सौंप दिया गया।

पिता ने पुलिस को दी थी सूचना

थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि परैया थाना क्षेत्र के इटवां गांव निवासी अर्जुन पासवान द्वारा सूचना दी गई कि उनकी बेटी सुषमा देवी की हत्या कर शव को जलाने के लिए गया स्थित श्मशान घाट ले गए हैं।

इस सूचना पर थाना की पुलिस पहुंची। जहां पुलिस को देखकर सुषमा के ससुराल वाले श्मशान घाट से फरार हो गए। फिर पुलिस ने चिता पर रखे शव को कब्जे में लिया। पिता अर्जुन के बयान पर प्राथमिकी करा दी गई है।

वजह बातई- करंट लगने से मौत

थानाध्यक्ष ने बताया कि अर्जुन पासवान ने अपनी बेटी की शादी रामपुर थाना क्षेत्र के इमलियाचक मोहल्ला निवासी जितेंद्र पासवान के पुत्र धर्मेन्द्र पासवान से की थी। शादी के बाद भी महिला को दहेज के लिए यातना दी जाती थी।

उन्हें सूचना दी गई थी बेटी की करंट लगने से मौत हो गई है। मायकेवालों के आने से पहले शव को जलाने के लिए श्मशान घाट ले जाया गया। पीड़ित पिता के बयान पर पति और ससुर को नामजद आरोपित किया गया है।

ये भी पढ़ें -

Jamui News: CRPF जवान अभिषेक कैंप में अचानक हुए बेहोश, दिल का दौरा पड़ने से मौत; ज्याद नहीं थी उम्र

Bihar Weather: पटना समेत कई जिलों में सताएगी गर्मी, उत्तर बिहार में छिटपुट वर्षा के आसार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर