Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: जहानाबाद में दो ऑटो की आमने-सामने की भिड़ंत, तीज का सामान लेने निकली महिला की दर्दनाक मौत

जहानाबाद-हुलासगंज एसएच-71 पर कडौरुआ पुल के पास दो ऑटो की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस सड़क दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला की पहचान काको थाना क्षेत्र के नोनही मठ गांव निवासी पूनम देवी के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Mon, 18 Sep 2023 12:12 AM (IST)
Hero Image
तीज पर्व का सामान लेने निकली महिला की सड़क हादसे में मौत। (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, जहानाबाद: जहानाबाद-हुलासगंज एसएच-71 पर कडौरुआ पुल के पास दो ऑटो की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस सड़क दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

महिला की पहचान काको थाना क्षेत्र के नोनही मठ गांव निवासी पूनम देवी के रूप में हुई है। वह तीज की सामान लाने के लिए काको बाजार जा रही थी।

ऑटो पर सवार होकर जैसे ही कडौरूआ पुल के समीप पहुंची, विपरीत दिशा से आ रही दूसरी आटो ने टक्कर मार दी, जिसमें आटो सवार एक महिला सड़क पर गिर गई। सिर में गंभीर चोट लगने से महिला बेहोश हो गई।

हादसे के बाद ऑटो संग फरार हुए दोनों चालक

सूचना पर पहुंची काको थाने की पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ समय बाद महिला की मौत हो गई। घटना के बाद दोनों ऑटो चालक अपनी अपनी गाड़ी लेकर भाग निकला।

मातम में बदली खुशियां

घटना की सूचना से महिला के घर में तीज पर्व की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । आसपास के लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार से के कारण यह घटना घटी।

सड़क दुघर्टना में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

संवाद सूत्र, फतेहपुर: गया रजौली स्टेट हाइवे-70 पर फतेहपुर स्थित हिन्दुतान पेट्रोलियम टंकी के पास बाइक से हुए घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। घायल को चिकित्सा के लिए स्वजन पटना ले गये थे। वहां उसकी मौत हो गई।

बीते शनिवार की रात में नगमा पंचायत के हीराकुरहा निवासी 45 वर्षीय छोटू यादव बाइक चलाते वक्त अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गये थे।

हादसे के बाद छोटू यादव को फतेहपुर सीएचसी में प्राथमिक उपचार कर गया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था।

घायल की स्थिति गंभीर देख चिकित्सक विशेष चिकित्सा के लिए तत्काल पटना रेफर कर दिया। स्वजन घायल को चिकित्सा के लिए पटना ले गये। वहां चिकित्सा के दौरान मौत हो गई।

स्वजनों ने बताया की पत्नी को प्रसव कराने के लिए फतेहपुर सीएचसी में भर्ती कर रात में वापस घर जा रहे थे। तभी ये दुर्घटना हुई थी।

मौत की खबर सुनते ही पत्नी सहित स्वजनों के बीच कोहराम मच गया। घर मे स्वजनों को रोकर बुरा हाल हो गया है।