Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gaya: पूर्व विधायक रणविजय सिंह की गाड़ी डिवाइडर से टकराई; घायल MLA का नि‍जी अस्‍पताल में चल रहा इलाज

गया के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत जिला परिषद कार्यालय के समीप रविवार की देर रात गोह के पूर्व विधायक रणविजय सिंह सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। घायल पूर्व विधायक को स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया है जहां से चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 02 Oct 2023 02:31 AM (IST)
Hero Image
Gaya: पूर्व विधायक रणविजय सिंह की गाड़ी डिवाइडर से टकराई; घायल MLA का नि‍जी अस्‍पताल में चल रहा इलाज

जागरण संवाददाता, गया। गया के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत जिला परिषद कार्यालय के समीप रविवार की देर रात गोह के पूर्व विधायक रणविजय सिंह सड़क दुर्घटना में घायल हो गए।

घायल पूर्व विधायक को स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं, इसी बीच स्वजनों ने पूर्व विधायक को बेहतर इलाज के लिए गया के प्राइवेट अस्पताल ले गए हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। सिविल लाइन थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि गोह के पूर्व विधायक अपने निजी गाड़ी से समाहरणालय की ओर से राय काशीनाथ मोड की ओर आ रहे थे ।

इसी दौरान झमाझम बारिश के बीच उनकी गाड़ी जिला परिषद कार्यालय के समीप डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें वे घायल हो गए, उनका इलाज कराया जा रहा है।

क्षतिग्रस्त गाड़ी को ट्रैफिक थाना के पुलिस अपने साथ ले गई है। जानकारी होगी पूर्व विधायक रा लोजपा पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव हैं।

कोंच में विभिन्न मामलों में 6 आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कोंच। कोंच थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों से अलग अलग मामले में आधा दर्जन आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, ग्राम उतरेन के अनिल साव पैसा ठगी मामले में गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा पैसा लेकर ठगी करने पर कोंच थाना कांड संख्या 451/23 दर्ज किया गया था, जिसमें पुलिस को उसकी तलाश थी। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर जेल भेज दि‍या।

वहीं, दूसरी घटना कोंच थाना क्षेत्र के मुरार विगहा के अवधेश यादव के पुत्र रवि रंजन कुमार के द्वारा एक लड़की को ब्लैकमेल किये जाने के आरोप में कोंच थाना कांड संख्या 449/23 दर्ज कर कारवाई की गई।

ग्राम सिमरा के विक्रम साव पर चोरी व अन्य मामले में कोंच थाना कांड संख्या 403/23 दर्ज किया गया था, जिसमें पुलिस को तलाश थी। छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया गया।

वहीं, कोंच पुलिस ने ग्राम धनछुही के सूर्यदेव दास व मोहन दास को पर विभिन्न मामलों को लेकर वारंट जारी था, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने कहा कि समकालीन अभियान के तहत उक्त आरोपियों को अवर निरीक्षक चाहत कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारियों व जवानों के साथ छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया, जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- ठाकुर विवाद पर लालू यादव ने तोड़ी चुप्पी, बिना नाम लिए आनंद मोहन को दी नसीहत; मनोज झा के लिए कही ये बात

यह भी पढ़ें- बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा में कदाचार के आरोप में 169 धराए, भभुआ में केंद्राधीक्षक को हिरासत में लिया गया