Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'इतिहास बनेगा ये चुनाव...', नीतीश कुमार के दोस्त ने बता दिया जीत का संयोग; '400 पार' पर कर दिया ऐसा दावा

Bihar Political News in Hindi चिराग पासवान ने शुक्रवार को गया में चुनावी सभा को संबोधित किया। गयावासियों से उन्होंने एनडीए प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान नीतीश कुमार के दोस्त जीतनराम मांझी ने चिराग पासवान को बिहार का भविष्य बता दिया। जीतनराम मांझी ने कहा कि यह चुनाव इतिहास बनेगा क्योंकि इसमें चार अंक का संयोग बन रहा है।

By pradeep kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 12 Apr 2024 06:22 PM (IST)
Hero Image
नीतीश कुमार के दोस्त जीतनराम मांझी का बड़ा दावा। (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, बेलागंज/ फतेहपुर। चिराग पासवान ने शुक्रवार को गया लोक सभा क्षेत्र के चाकंद में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान, एनडीए के प्रत्याशी और हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी भी मौजूद रहे।

चिराग पासवान ने कहा कि विकसित बिहार, महिलाओं को सम्मान, युवाओं को रोजगार के लिए एनडीए प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को अपना मत देकर विजयी बनाएं। यह चुनाव पांच साल के भविष्य के लिए है।

चिराग पासवान ने कहा कि लंबे समय बाद बिहार में डबल इंजन की सरकार बनी है। यह निश्चित है कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं सदा बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का बात करता हूं। ताकि किसी को रोजगार, चिकित्सा और शिक्षा के लिए बाहर नहीं जाना पड़े।

जीतनराम मांझी के 4 अंक का क्या है संयोग?

वहीं एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी ने कहा है यह चुनाव इतिहास बनाएगा। जिसमें चार अंक का संयोग बन रहा है। उन्होंने कहा कि इवीएम में चार नंबर पर मेरा चुनाव चिन्ह है। वहीं, चार जून को चुनाव परिणाम घोषित होगा। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने चार सौ पार का लक्ष्य रखा है।

दूसरी जनसभा में चिराग ने क्या कहा?

चिराग पासवान ने गया के फतेहपुर राम सहाय उच्च विद्यालय में दूसरी चुनावी सभा को संबोधित किया। चिराग ने कहा कि आप सभी जात-पात से हटकर देश के विकास में वोट दें। आपका एक एक वोट निर्धारित करेगा देश के लिए आने वाला पांच साल का भविष्य।

राजद पर तंज कसते हुए चिराग ने कहा कि कुछ लोग देश एवं राज्य को जात-पात के नाम बांटना चाहते हैं। आप अपनी ताकत को पहचानिये। देश के सभी युवा एक हो जाइए। सभा में उपस्थित महिलाओं को जीतनराम मांझी के पक्ष में चुनाव-प्रचार करने के लिए कहा।

सभा में उपस्थित लोगों से चिराग ने कहा कि आप सभी जीतनराम मांझी को वोट देकर जिताने का काम करेंगे, तभी मेरे पिता रामविलास पासवान के प्रति आपकी सच्ची श्रद्धांजलि समझी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: मीसा भारती के 'जेल भेजने' वाले बयान से सियासी घमासान तेज, बिहार में बढ़ने लगी जुबानी कड़वाहट

Chirag Paswan: 'बिहार का अगला...', चिराग को लेकर मांझी ने कर दिया बड़ा एलान; सियासी अटकलें तेज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर