Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गया के मगध मेडिकल कॉलेज की ओपीडी बंद, प्रभावती व जेपीएन की ओपीडी में हुआ मरीजों का उपचार

आइएमए की हड़ताल का असर जिलों के अस्‍पतालों में दिख रहा है। ओपीडी से मरीज लौटाए जा रहे हैं। हालांकि इमरजेंसी में इलाज चल रहा है। इधर गया के दो अस्‍पतालों की ओपीडी में भी मरीजों को देखा जा रहा है।

By Vyas ChandraEdited By: Updated: Fri, 11 Dec 2020 11:31 AM (IST)
Hero Image
गया के प्रभावती अस्‍पताल की ओपीडी में पहुंचीं महिलाएं। जागरण

जेएनएन, गया /औरंगाबाद। अायुर्वेद के छात्रों को सामान्‍य सर्जरी की अनुमति दिए जाने के विरोध में आइएमए की हड़ताल के कारण गया के मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में ओपीडी बंद है। ओपीडी का बहिष्‍कार कर डॉक्‍टर प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि गया के जयप्रकाश नारायण अस्पताल और  प्रभावती अस्पताल में हड़ताल का असर नहीं दिख रहा है। इन दोनों अस्‍पताल में सुबह से मरीज पहुंचते रहे। पंजीयन हुआ और ओपीडी में डॉक्‍टर ने मरीजों का उपचार किया। जयप्रकाश नारायण अस्पताल के आउटडोर में डाॅ. सहला नाज़नीन और प्रभावती अस्पताल में डॉ सुषमा वर्मा मरीजों को देख रही हैं।जेपीएन में 50 और प्रभावती में 32 मरीजों का निबंधन किया गया। दोनों अस्पतालों में इमरजेंसी सुविधा भी बहाल है। उधर औरंगाबाद सदर अस्‍पताल की ओपीडी सुबह से बंद है। केवल इमरजेंसी मरीजों का उपचार किया जा रहा है।

(मेडिकल कॉलेज में ओपीडी का बहिष्‍कार करते चिकित्‍सक।)

ठंड में दूर से आए हैं मरीज इसलिए देख रही-प्रभावती अस्‍पताल में मरीजों को देख रहीं डॉ. सुषमा वर्मा मरीजों का इलाज कर रही थीं। उन्‍होंने बताया कि वे आइएमए की सदस्‍य हैं लेकिन ठंड में ग्रामीण इलाके से मरीज आए हैं। उनको देखते हुए इलाज कर रही हूं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें