Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Sahani: थानेदार ने VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी को दी भद्दी गालियां, ऑडियो वायरल; SP ने दिए जांच के आदेश

गया जिले के आमस थाने के थानेदार इंद्रजीत कुमार का वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी और शेरघाटी अनुमंडल के वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार को गाली देने वाला एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑडियो में थानेदार खुद को मुख्यमंत्री का करीबी बता रहे हैं। एसपी आशीष भारती ने मामले का संज्ञान लिया है और शेरघाटी एएसपी शैलेंद्र सिंह को जांच का जिम्मा सौंपा है।

By Anwar hussain soni Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 22 Sep 2024 10:01 PM (IST)
Hero Image
आमस थानेदार ने मुकेश सहनी को दी भद्दी गालियां। (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, आमस (गया)। गया जिले के आमस थाना के थानेदार इंद्रजीत कुमार का वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी और शेरघाटी अनुमंडल के वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार को गाली देने वाला एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यही नहीं, वायरल ऑडियो में थानेदार खुद को मुख्यमंत्री का करीबी बता रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मामला यह है कि वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार की 14 सितंबर को शेरघाटी न्यायालय परिसर से बाइक चोरी हो गई थी। इसके बाद अनिल कुमार आमस थाने में बाइक चोरी को लेकर एक मुकदमा दर्ज कराया था।

जब दो दिनों तक पुलिस की कोई कार्रवाई नहीं हुई तो अनिल थाना पर जाकर थानाअध्यक्ष से इस मामले की जानकारी लिया और पूछा कि आखिर बाइक का कुछ पता चला या नहीं। थानेदार ने कहा कि बाइक का कोई पता नहीं चल रहा है।

अनिल ने इसकी जानकारी अपने पार्टी के जिला अध्यक्ष को दिया। जिला अध्यक्ष ने भी थानेदार को फोन किया और बाइक चोरी के मामले में जानकारी लिया। जिलाध्यक्ष का फोन आना थानाध्यक्ष को नगवार गुजरा।

मुकेश सहनी के नाम दी भद्दी गालियां

इस बीच, शुक्रवार को अनिल कुमार जब थाने पर पहुंचा तो, थानाध्यक्ष अनिल कुमार को देखते ही मुकेश सहनी के नाम से भद्दी भद्दी गाली देने लगे।

थानेदार इंद्रजीत कुमार ने वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को जिस प्रकार ऑडियो में गालियां दे रहे, वह बेहद अभद्र है।

एसपी आशीष भारती ने लिया मामले का संज्ञान

थानाध्यक्ष का गाली देता हुआ ऑडियो वायरल होने के बाद सीनियर एसपी आशीष भारती ने वायरल ऑडियो की जांच का जिम्मा शेरघाटी एएसपी शैलेंद्र सिंह को दिया है। जानकारी के मुताबिक, शैलेंद्र सिंह ने अनिल कुमार को बुलाकर मामले की जानकारी ली है।

रविवार की दोपहर बाद शेरघाटी एएसपी शैलेंद्र सिंह आमस थाना पहुंचकर थाना में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा और उसका ऑडियो सुना।

सूत्रों के मुताबिक, थाना पर लगे सीसीटीवी फुटेज से एएसपी को पुख्ता सबूत मिला है की थानाध्यक्ष ने गाली गलौज किया है।

 एसपी आशीष भारती ने मामले पर क्या कहा

गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि आमस के पुलिस पदाधिकारी के ऑडियो वायरल की जांच करने के लिए शेरघाटी के एएसपी को निर्देशित किया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।