Move to Jagran APP

गया: गेट के पास खड़ा युवक अचानक असंतुलित होकर ट्रेन से गिरा, मौत, परिवार में था एकमात्र कमाऊ सदस्य

प्रतिदिन एएमयू ट्रेन से कोडरमा(झारखंड) जाता था। सोमवार की सुबह बंशीनला हाल्ट जाकर पैसेंजर ट्रेन पकड़कर कोडरमा जा रहा था। ट्रेन में अधिक भीड़ होने की वजह से गेट के पास खड़ा था। अचानक असंतुलित हो जाने से ट्रेन से गिर गया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Mon, 21 Mar 2022 12:09 PM (IST)Updated: Mon, 21 Mar 2022 12:09 PM (IST)
ट्रेन से गिरकर हो गई युवक की मौत, सांकेतिक तस्वीर

 संवाद सूत्र, टनकुप्पा : गया-कोडरमा रेल खंड के पहाड़पुर बंशीनला स्टेशन के बीच धनेता गांव के समीप किलोमीटर 442/25 के पास सोमवार की सुबह पांच बजे ईएमयू गया आसनसोल पैसेंजर से गिरकर युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान टनकुप्पा प्रखंड के बरसीमा निवासी लीला यादव के 42 वर्षीय पुत्र योगेंद्र यादव के रूप में की गई है।

गेट के पास खड़ा था अचानक असंतुलित होकर गिरा

मृतक के स्वजनों ने बताया कि प्रतिदिन एएमयू ट्रेन से कोडरमा(झारखंड) जाकर मजदूरी (दिहाड़ी) का काम कर शाम में उसी ट्रेन से घर वापस आता था। सोमवार की सुबह बंशीनला हाल्ट जाकर पैसेंजर ट्रेन पकड़कर कोडरमा जा रहा था। ट्रेन में अधिक भीड़ होने की वजह से गेट के पास खड़ा था। अचानक असंतुलित हो जाने से ट्रेन से गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर स्वजन घटना स्थल पहुंचे। 

हमर रजवा के ला दे हो बप्पा

आरपीएफ ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए गया मेडिकल कालेज भेज दिया। मृतक को दो पुत्र व एक पुत्री है। घटना की जानकारी मिलते ही घर मे कोहराम मच गया। वही गांव में मातम छा गया। मृतक की पत्नी व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। पति की मौत की खबर से बेसुध पत्नी के मुंह से एक ही शब्द निकल रही थी "हमर रजवा के ला दे हो बप्पा"  इसके बाद बेहोश हो जा रही थी। 

एकमात्र था घर का कमाने वाला

बरसीमा निवासी सह पैक्स अध्यक्ष कपिलदेव यादव ने बताया कि मृतक के कंधे पर घर की सारी जिम्मेवारी थी। रोजगार के लिए कोडरमा जाया करता था। क्षेत्र के सैकड़ो मजदूर उक्त ट्रेन से कोडरमा काम करने जाता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.