Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झारखंड और यूपी से गया में शराब डिलीवरी करने का था प्लान, ट्रेन में छापेमारी के बाद तीन धराए

शराब तस्कर लगातार नए नए तरीके से शराब की डिलीवरी करने की फिराक में लगे हुए हैं। यूपी और झारखंड की ट्रेनों में छापेमारी के दौरान गया पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By Rahul KumarEdited By: Updated: Tue, 11 Jan 2022 02:02 PM (IST)
Hero Image
गया में शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, गया। झारखंड व यूपी की ओर से आने वाली एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनों में रेल पुलिस की टीम के द्वारा सोमवार को विशेष तलाशी अभियान चलाई गई। इस दौरान बुद्ध पूर्णिमा व हटिया-इस्लामपुर एक्सप्रेस से भारी मात्रा में अंग्रेजी व देसी शराब के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया। रेल थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस से 59 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन शराब तस्कर गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्कर की पहचान जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र रुपेश कुमार, जहानाबाद के कल्पा थाना क्षेत्र के दीपक कुमार और गया जिला के इमामगंज थाना क्षेत्र के बिंदुआ गांव के सत्येंद्र कुमार के रूप में किया गया। वहीं, हटिया-इस्लामपुर एक्सप्रेस ट्रेन से लावारिस अवस्था में 65 लीटर देसी शराब और 100 केजी महुआ फुलदाना बरामद किया गया।

इन दोनों ट्रेनों से बरामद देसी व अंग्रेजी के साथ गिरफ्तार तीनों तस्कर के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत रेल थाना में केस दर्ज किया गया। इस अभियान में रेल पुलिस में राज कुमार बैठा,राजेश पासवान, राहुल कुमार श्रीवास्तव के अलावे दर्जनों पुरुष व महिला पुलिसकर्मी मौजूद थे।

झारखंड व यूपी की ओर से आने वाली एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनों में रेल पुलिस की टीम के द्वारा सोमवार को विशेष तलाशी अभियान चलाई गई। इस दौरान बुद्ध पूर्णिमा व हटिया-इस्लामपुर एक्सप्रेस से भारी मात्रा में अंग्रेजी व देसी शराब के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया। रेल थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस से 59 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन शराब तस्कर गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्कर की पहचान जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र रुपेश कुमार, जहानाबाद के कल्पा थाना क्षेत्र के दीपक कुमार और गया जिला के इमामगंज थाना क्षेत्र के बिंदुआ गांव के सत्येंद्र कुमार के रूप में किया गया। वहीं, हटिया-इस्लामपुर एक्सप्रेस ट्रेन से लावारिस अवस्था में 65 लीटर देसी शराब और 100 केजी महुआ फुलदाना बरामद किया गया। इन दोनों ट्रेनों से बरामद देसी व अंग्रेजी के साथ गिरफ्तार तीनों तस्कर के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत रेल थाना में केस दर्ज किया गया। इस अभियान में रेल पुलिस में राज कुमार बैठा,राजेश पासवान, राहुल कुमार श्रीवास्तव के अलावे दर्जनों पुरुष व महिला पुलिसकर्मी मौजूद थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें