Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gaya News: अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने स्कूल जा रहे छात्र को रौंदा, मौके पर मौत; सड़क पर उतरे लोग

Bihar Crime News अवैध बालू लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई है। ग्रामीण पकड़ने एवं रोकने का जब तक प्रयास करते उससे पहले चालक तेज गति में वाहन को लेकर भागने में सफल रहा। मृतक मध्य विद्यालय करियादपुर में पांचवी कक्षा का छात्र था। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By kamal nayan Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 20 Mar 2024 02:25 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, फतेहपुर। पांचवी कक्षा का 10 वर्षीय छात्र साइकिल चलाकर विद्यालय जा रहा था। इस क्रम में बुधवार की सुबह अवैध बालू लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई। मौके से ट्रैक्टर चालक छात्र को रौंदते हुए भाग निकला।

आनन-फानन में कुछ लोग घटना स्थल पर पहुंचे, लेकिन चालक ने किसी की नहीं सुनी। स्थानीय ग्रामीण पकड़ने एवं रोकने का जब तक प्रयास करते उससे पहले चालक तेज गति में वाहन को लेकर भागने में सफल रहा।

ट्रैक्टर छात्र को रौंदते हुए भाग निकला

छात्र गया जिले के फतेहपुर थाना के जगरनाथपुर पंचायत के श्रीरामपुर निवासी सुनील यादव का 10 वर्षीय छोटा पुत्र चिक्कू कुमार है। वह मध्य विद्यालय करियादपुर में पांचवी कक्षा का छात्र था। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना स्थल के पास एक खराब ट्रक लगा है।

पश्चिम दिशा की ओर से अवैध बालू लदे एक ट्रैक्टर तेज गति से करियादपुर की ओर जा रहा था। उसी वक्त ट्रैक्टर छात्र को रौंदते हुए भाग निकला। ट्रैक्टर से धक्का लगने पर छात्र अनियंत्रित होकर डल्ला के पीछे वाला चक्का के नीचे गिर गया। चक्का छात्र के छाती एवं सिर को कुचलते निकल गया।

घटना के बाद मच गई चीख-पुकार

इस घटना के बाद स्थानीय लोग उसे प्राथमिक उपचार के लिए चिकित्सक के पास ले गए। घायल छात्र को देखकर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। छात्र की पहचान होने पर स्वजन एवं थाना को सूचना दी गई। मौके पर स्वजन पहुंचकर घटना स्थल पर शव के साथ लिपटकर चीखने चिल्लाने लगे।

इसके बाद, मौके पर पुलिस पहुंची। घटना को लेकर सड़क पर शव के साथ स्वजन और आक्रोशित ग्रामीण जुट गए। पुलिस उग्र स्वजन एवं ग्रामीणों को समझाने में जुटी रही। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि टेसवार जंगल से ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। स्वजन को समझाकर शव को पोस्टमार्टम में भेजने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

होल्डिंग टैक्स जमा करने को लेकर आया बड़ा अपडेट! समय रहते कर लें ये काम, नहीं तो होगी कार्रवाई

ED Action in Jharkhand: ED ऑफिस पहुंची IAS अविनाश कुमार की पत्नी प्रीति, जमीन घोटाले पर शुरू ताबड़तोड़ पूछताछ