Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gopalganj News: गोपालगंज में कार से 407 लीटर शराब जब्त, तस्कर हुआ फरार; तलाश जारी

गोपालगंज पुलिस ने मंगलवार को 407 लीटर स्प्रिट जब्त की है। राजाराम नरहवा नहर पुल के पास वाहन जांच के क्रम में एक कार से 407 लीटर शराब जब्त की। इस कार्रवाई के दौरान शराब तस्कर मौके से फरार हो गए। थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि गोपालपुर पुलिस की एक टीम थाना क्षेत्र की राजाराम नरहवां नहर पुल के पास वाहनों की जांच पड़ताल कर रही थी।

By manoj kumar rai Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 04 Sep 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
गोपालगंज में 407 लीटर शराब जब्त (जागरण)

संवाद सूत्र, जागरण, कुचायकोट(गोपालगंज)। Gopalganj News: मंगलवार की देर शाम गोपालपुर थाने की पुलिस ने राजाराम नरहवा नहर पुल के पास वाहन जांच के क्रम में एक कार से 407 लीटर शराब जब्त की। इस कार्रवाई के दौरान शराब तस्कर मौके से फरार हो गए।

थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि गोपालपुर पुलिस की एक टीम थाना क्षेत्र की राजाराम नरहवां नहर पुल के पास वाहनों की जांच पड़ताल कर रही थी। इस क्रम में उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहे कार सवार पुलिस की जांच देख कार को सड़क पर छोड़ मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो 2025 टेट्रा पैक (405 लीटर) शराब तथा चार बोतल (दो लीटर) बीयर जब्त किया गया। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी कर फरार तस्करों को चिह्नित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।