Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: दम तोड़ने से पहले बोला शख्‍स- शराब से गई आंखों की रोशनी; परिवार ने पुलिस से कहा- बीमारी से हुई मौत

Gopalganj Liqour Death जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सफीयाबाद गांव निवासी नग नारायण साह ने बताया कि उसने सिवान जिले के सीमावर्ती इलाके में जाकर शराब पी थी। इसके बाद उसकी तबीयत अचानक रविवार शाम को बिगड़ गई। गोरखपुर रेफर करने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई।

By Rajat KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 23 Jan 2023 05:50 PM (IST)
Hero Image
सदर अस्पताल में मीडिया को दिए गए बयान में अधेड़ ने शराब पीने की बात को स्वीकार की है।

गोपालगंज, जागरण संवाददाता: जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सफीयाबाद गांव निवासी नग नारायण साह ने घर से करीब छह किलोमीटर दूर स्थित सिवान जिले के सीमावर्ती इलाके में जाकर शराब पी थी। शराब पीने के बाद उनकी तबीयत अचानक रविवार की शाम को बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल, गोपालगंज में भर्ती कराया गया। यहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई।

सदर अस्पताल में मीडिया को दिए गए बयान में नग नारायण साह ने शराब पीने की बात को स्वीकार किया है। बताया कि 50 रुपये में देसी शराब खरीदी थी। सदर अस्पताल पहुंचने तक नग नारायण साह की आंखों की रोशनी जा चुकी थी। हालांकि, पुलिस ने शराब पीने से मौत की बात से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Siwan Liquor Death: सिवान में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या बढ़ी, अबतक चार की मौत; 12 लोग गिरफ्तार

बाहर शराब पीने के बाद घर पर भी पी शराब 

बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सफीयाबाद गांव निवासी सब्जी विक्रेता नग नारायण साह ने शनिवार की रात को सिवान जिले के नबीगंज ओपी क्षेत्र के लखनौरा मोड़ पर किसी कार्य से गए थे। वहां उन्होंने कुछ लोगों के साथ बैठकर देसी शराब पी थी। शराब पीने के बाद वह एक थैली में भी शराब लेकर अपने घर आ गए और फिर शराब पी। बाद में गोरखपुर में इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई। नग नारायण साह की मौत के बाद स्वजन ने पोस्टमार्टम कराए बिना ही शव का अंतिम संस्कार सोमवार को कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में स्वजन से घटना को लेकर पूछताछ की, लेकिन स्वजन कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं। सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि स्वजन ने पुलिस को लिखित रूप से आवेदन दिया है कि नग नारायण साह काफी दिनों से बीमार थे। उन्हें शुगर व टीबी की बीमारी थी।

यह भी पढ़ें- Bihar Liquor Death: सिवान में 'सारण रिटर्न्स', जहरीली शराब से एक मौत; आधा दर्जन अस्पताल में भर्ती, दो गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें