Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: नहीं थम रही बिहार में तस्करी... 211 टेट्रा पैक शराब के साथ तीन किशोर सहित पांच धराए

बिहार में तमाम सख्तियों के बावजूद शराब की तस्करी पर लगाम कसने में पुलिस नाकाम है। हाल के मामलों की बात करें तो गोपालगंज जिले में दो अलग-अलग जगह की गई कार्रवाई में 211 टेट्रा पैक शराब जब्त की गई है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दो महिला तथा तीन बालकों को पकड़ा है। अब इस मामले में आगे की कार्रवाई की जारी है।

By manoj kumar raiEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 20 Dec 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज)। पुलिस ने कुचायकोट थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगह की गई कार्रवाई में 211 टेट्रा पैक शराब जब्त की है। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दो महिला तथा तीन किशोरों को पकड़ा है। पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार महिलाओं और पकड़े गए किशोरों को संबंधित न्यायालय में प्रस्तुत किया।

थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि कुचायकोट पुलिस ने थाना क्षेत्र के सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से उतर कर आ रहीं दो महिलाओं को 100 टेट्रा पैक शराब के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार की गईं महिलाओं में गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव निवासी बबीता देवी और मनीषा देवी शामिल हैं।

एक अन्य कार्रवाई में पुलिस ने थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर माधोमठ गांव के पास दो बाइक सवार तीन किशोरों को 111 टेट्रा पैक शराब के साथ पकड़ा। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दो बाइक भी जब्त की।

पुलिस ने पूछताछ के बाद पकड़े गए सभी आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी कर उन्हें अग्रतर कार्रवाई के लिए संबंधित न्यायालय में प्रस्तुत किया।

90 बोतल शराब के साथ दो गिरफ्तार

इसके अलावा, भोरे थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के लखरांव में कार्रवाई करते हुए 90 बोतल शराब व बाइक के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आवश्यक कागजी कार्रवाई के बाद बुधवार की सुबह दोनों को पुलिस ने न्यायालय में प्रस्तुत किया।

बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली कि दो लोग घानाछापर के रास्ते बाइक से शराब लेकर जाने वाले हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपितों को बाइक के साथ हिरासत में ले लिया। बाइक पर बंधे बोरा की तलाशी लेने पर 90 बोतल देसी शराब बरामद की गई।

यह भी पढ़ें-

Land For Job Scam : तेजस्वी यादव ने कोर्ट से मांगी दो इजाजत, जमीन के बदले नौकरी घोटाले से जुड़ा है मामला

हर्ष फायरिंग पर पुलिस सख्त, शादी में गोलियां चलीं तो सीधे जाएंगे जेल; उकसाने वाले पर भी होगी कार्रवाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर