Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gopalganj News: जमीन पर जबरन कब्जा करने का विरोध करने पर मां-बेटे को लाठी-डंडे से पीटा

जमीन पर जबरन कब्जा करने का विरोध करने पर मां-बेटे को पीटने का मामला सामने आया है। यह मामला गोपालगंज जिले का है। जख्मी मां-बेटे को रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि भूमि विवाद को लेकर मां-बेटे की बदमाशों ने लाठी डंडे से पिटाई की है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Rajat KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 07 Dec 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा धारी गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच बुधवार की देर शाम जमकर मारपीट हुई। इस दौरान कुछ लोगों ने लाठी डंडे से हमला कर मां-बेटे को जख्मी कर दिया। जख्मी मां-बेटे को रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लाठी डंडे से हमला

जानकारी के अनुसार, दिघवा धारी गांव निवासी अनीष कुमार श्रीवास्तव की जमीन पर कुछ लोग जबरन कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान अनीष कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंच कर जमीन पर जबरन कब्जा करने का विरोध करने लगे।

वहीं, पड़ोस के लोगों ने लाठी डंडे से हमला कर अनीष कुमार श्रीवास्तव व उनकी मां गायत्री देवी को घायल कर दिया। जख्मी मां-बेटे को इलाज के लिए बैकुंठपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया।

यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखकर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

दो पक्षों में हुई मारपीट मामले में प्राथमिकी

इसके अलावा बरौली थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव में मंगलवार को दो पक्षो में हुई मारपीट मामले में दोनों पक्षों ने अलग-अलग प्राथमिकी गुरुवार को कराई है। प्रथम पक्ष के राहुल कुमार ने श्रीराम प्रसाद, अरविंद कुमार, विजय कुमार, अजय कुमार और राजीव कुमार को आरोपित बनाया है।

दूसरे पक्ष से श्रीराम प्रसाद ने राहुल कुमार, अजीत कुमार, नीतीश कुमार, बूलेट कुमार, बीटू कुमार और शिवजी प्रसाद को आरोपित किया है। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि प्राथमिकी कर जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- 'चवन्नी छाप किताब छोड़ें... नेहरू मंत्रालय बना दें', RJD के सांसद का अमित शाह को करारा जवाब

यह भी पढ़ें- बीपीएससी शिक्षकों को किस आधार पर मिलेगा वेतन? आसान भाषा में समझें यहां

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें