Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gopalganj News: सड़क किनारे रुकी थी दिल्ली से पूर्वी चंपारण जाने वाली बस, चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा गया युवक; जमकर हुई धुनाई फिर...

गोपालगंज में दिल्ली से पूर्वी चंपारण जा रही बस में घुसकर सामान की चोरी करते युवक को लोगों ने पकड़कर खूब पीटा। युवक की पिटाई की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद आरोपित युवक को गिरफ्तार कर थाने लेकर चली गई। आरोपित युवक की पहचान शहर के जादोपुर रोड निवासी रंजित कुमार के रूप में हुई है।

By Rajat KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 03 Dec 2023 04:14 PM (IST)
Hero Image
आरोपित युवक को लेकर जाती पुलिस। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज शहर के हजियापुर मोड़ के समीप रविवार को एनएच 27 के किनारे खड़ी एक ट्रक में घुसकर सामान की चोरी करते एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी।

युवक की पिटाई की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद आरोपित युवक को गिरफ्तार कर थाने लेकर चली गई।

एनएच 27 के किनारे खड़ी थी बस

जानकारी के अनुसार, दिल्ली से पूर्वी चंपारण जाने वाली एक बस के चालक ने रविवार की सुबह यात्रियों के कहने पर अपनी बस को शहर के हजियापुर मोड़ पर एनएच 27 के किनारे खड़ी कर दी। इस दौरान, बस के यात्री चाय नाश्ता करने के लिए चले गए।

बस के अंदर घुसकर चोरी

इस बीच, एक युवक बस में अंदर घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देने लगे। इस दौरान बस में घुसकर सामान की चोरी करते युवक पर यात्रियों की नजर पड़ गई। इस दौरान बस के यात्रियों ने युवक को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

आरोपित युवक की पहचान शहर के जादोपुर रोड निवासी रंजित कुमार के रूप में हुई है। वहीं, बस चालक ने आरोपित युवक के खिलाफ प्राथमिकी करने के लिए पुलिस को आवेदन भी दिया है। अब पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ करने के बाद उसे कोर्ट में पेशी के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें- पिकअप से सात मवेशी बरामद, पुलिस को देखते ही वाहन चालक ने उठाया ये कदम

यह भी पढ़ें- खूंटा गाड़ने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, नौ लोग जख्मी