Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: 'सनातन धर्म में भरोसा नहीं तो लालू को कबूल कर लेना चाहिए इस्लाम', जनक राम की राजद सुप्रीमो को नसीहत

Bihar Politics भाजपा के वरिष्ठ नेता सह एमएलसी जनक राम ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को धर्म परिवर्तन की नसीहत दे दी है। जनक राम ने कहा कि सनातन धर्म में जब उन्हें भरोसा नहीं है तो उन्हें इस्लाम कबूल कर लेना चाहिए। ये बयान जनक राम ने एक कार्यक्रम के दौरान दिया।कार्यक्रम गोपालगंज में आयोजित किया गया था।

By manish kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 22 Sep 2023 07:34 AM (IST)
Hero Image
जनक राम की राजद सुप्रीमो को नसीहत

जागरण संवाददाता, गोपालगंज: Lalu Yadav: धर्म को लेकर देश में अक्सर राजनीति होती रही है और आगे भी होती रहेगी। अब सनातन धर्म पर चल रही बहस के बीच बीजेपी के नेता और एमएलसी जनक राम ने लालू प्रसाद को नसीहत दे दी है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सह एमएलसी जनक राम ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को नसीहत देते हुए कहा कि सनातन धर्म में जब उन्हें भरोसा नहीं है तो उन्हें इस्लाम कबूल कर लेना चाहिए।

उक्त बातें एमएलसी जनक राम ने एक निजी कार्यक्रम के दौरान कहीं, जिसे बैकुंठपुर प्रखंड के हकाम गांव में आयोजित किया गया था। जनक राम ने गुरुवार को गोपालगंज में राजद सुप्रीमो को इस्लाम कबूल कर लेने के लिए कह दिया।

यह भी पढ़ें - Bihar IAS Transfer: 9 आईएएस अफसरों को नई जिम्मेदारी, किसे मिला क्‍या प्रभार? यहां देखें सूची

जनक राम ने राजद के शिक्षा मंत्री के साथ लालू को घेरा

जनक राम ने कहा कि राजद के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर एक तरफ श्रीरामचरितमानस पर पोटासियम साइनाइड का बयान दे रहें हैं।

यह भी पढ़ें - Bihar Teacher Recruitment: शिक्षकों के लिए बड़ा एलान, 37 हजार पदों पर होंगी बंपर भर्तियां; जानिए सभी अपडेट

सनातन धर्म पर टिप्पणी कर रहें हैं तो दूसरी तरफ उनके नेता लालू प्रसाद यादव देशभर में घूमकर देवी- देवताओं के मंदिरों में मत्था टेक रहें हैं।

जनक राम ने कहा कि जब सनातन धर्म पर भरोसा ही नहीं है तो बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर के मार्ग पर चलकर धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल कर लेना चाहिए।