Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार: BJP MLA का देवर शराब के साथ गिरफ्तार, पुलिस ने कार से ड्राइवर को भी पकड़ा; आरोपी पूर्व मंत्री का है भाई

Gopalganj News गोपालगंज सदर से भाजपा विधायक कुसुम देवी के देवर समेत दो लोगों उत्पाद विभाग की टीम ने नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव के समीप से शराब लदी एक क्रेटा कार के साथ गिरफ्तार कर लिाया। भाजपा विधायक के देवर के साथ उसके चालक की गिरफ्तारी हुई है। कार से 36 लीटर शराब बरामद हुई है जबकि कार को भी जब्त कर लिया गया है।

By Rajat KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Sat, 09 Sep 2023 08:52 PM (IST)
Hero Image
कार से बरामद शराब और उत्पाद विभाग की गिरफ्त में दोनों आरोपित

जागरण संवाददाता, गोपालगंज: Gopalganj Crime: गोपालगंज सदर से भाजपा विधायक कुसुम देवी के देवर समेत दो लोगों उत्पाद विभाग की टीम ने नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव के समीप से शराब लदी एक क्रेटा कार के साथ गिरफ्तार कर लिाया।

भाजपा विधायक के देवर के साथ उसके चालक की गिरफ्तारी हुई है। कार से 36 लीटर शराब बरामद हुई है, जबकि कार को भी जब्त कर लिया गया है। यह जानकारी उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने दी।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि शनिवार रात उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि एक क्रेटा कार में शराब लेकर कुछ लोग जादोपुर की तरफ से आ रहे हैं।

तलाशी के दौरान बरामद हुई शराब

इस सूचना के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव के समीप पहुंचकर वाहनों की जांच शुरू कर दी। वाहन जांच के क्रम में उत्पाद विभाग की टीम ने एक कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई।

यह भी पढ़ें-  Banka: ट्रक से विदेशी शराब की सबसे बड़ी खेप जब्‍त, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग; पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

कार के अंदर सवार सदर विधायक कुसुम देवी के देवर अशोक सिंह व कार चालक हरिकेश साह को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अशोक सिंह बिहार के पूर्व मंत्री और सदर विधायक रहे सुभाष सिंह के छोटे भाई हैं।

अशोक सिंह पूर्व में खवाजेपुर पंचायत से मुखिया रह चुके हैं। दोनों गिरफ्तार आरोपित जादोपुर थाना क्षेत्र के खजेपुर गांव निवासी बताए जा रहे हैं। उत्पाद विभाग मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।

हथुआ में जनता दरबार में 22 मामलों की हुई सुनवाई

संवाद सूत्र, हथुआ : थाना परिसर में आयोजित जनता दरबार में 22 मामलों की सुनवाई की गई। हथुआ अंचल पदाधिकारी विपिन कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने सुनवाई की।

मछागर जगदीश गांव के दो सगे भाइयों के बीच कई माह से चल रहा नाला को लेकर विवाद का आपसी समझौता हो गया।

यादव पिपरा गांव की सगी दयादिनों के बीच दरवाजे पर मवेशी बांधने को लेकर चल रहा तनाव भी सुलझ गया। जनता दरबार में फरियादियों ने स्वयं अपने-अपने पक्ष रखे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें