Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैदी ने अपने प्राइवेट पार्ट में डाला 7 इंच लंबा प्लास्टिक का पाइप, पेट में दर्द हुआ तो...

गोपालगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां चनावे मंडल कारा में बंद एक विचाराधीन कैदी ने अपने प्राइवेट पार्टी में 7 इंच लंबा प्लास्टिक का पाइप डाल लिया। देर रात उसके पेट में दर्द होने लगा फिर जेलकर्मियों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने शख्श का एक्स-रे किया। एक्स-रे के बाद उसे दवाई दी गई और पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

By Rajat Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 20 Aug 2024 05:21 PM (IST)
Hero Image
विचाराधीन कैदी ने अपने प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक का पाइप डाल लिया। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। थावे थाना क्षेत्र के चनावे मंडल कारा में बंद एक विचाराधीन कैदी ने अपने प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक का पाइप डाल लिया। इस घटना के करीब 24 घंटे बाद कैदी के पेट में दर्द होने लगा। जिसके बाद कैदी को सुरक्षाकर्मियों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में सोमवार की देर रात को भर्ती कराया।

यहां चिकित्सक ने कैदी का एक्स-रे कराने के बाद उसे दवा दी। साथ ही बेहतर इलाज के लिए कैदी को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, बरौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक अधेड़ चनावे मंडल कारा में विचाराधीन कैदी के रूप में बंद है।

कैदी ने प्राइवेट पार्ट में डाला 7 इंच लंबा पाइप

इस बीच कैदी ने अपने प्राइवेट पार्ट (मलद्वार) के रास्ते करीब सात इंच लंबा प्लास्टिक का पाइप डाल लिया। इस दौरान कैदी ने पाइप को निकालने का प्रयास भी किया. लेकिन पाइप निकलने के बजाए अंदर चला गया। सोमवार की रात को कैदी के पेट में दर्द तेज होने की सूचना मिलने के बाद जेल अधीक्षक के निर्देश पर कैदी को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया।

डॉक्टर ने कराया एक्स-रे

यहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कराने के साथ ही एक्स-रे कराया। एक्स-रे कराने के बाद कैदी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

चिकित्सक विमान केसरी ने बताया कि कैदी से पूछताछ कि गई तो पता चला कि उसने खुद ही पाइप को डाल लिया है। फिलहालस उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- सद्भावना एक्सप्रेस से 12 लाख के आभूषण चोरी, हाजीपुर में बेचा; स्वर्ण व्यवसायी समेत 4 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- ममता पर पैसे भारी! कुदाल से मां की हत्या कर पहुंच गया थाने, युवक ने पिता पर भी किया अटैक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर