Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime : स्कूल के छात्रावास से मिला नर्सरी के छात्र का शव, खून से लथपथ था चेहरा

Bihar Crime फुलवरिया थाना क्षेत्र के मजिरवा कला स्थित न्यू ज्ञान लोक कंपटीशन स्कूल में छात्र का शव मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्कूल प्रबंधन के अनुसार आनन-फानन में गाड़ी की व्यवस्था कर छात्र को हथुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Vivek Kumar TiwariEdited By: Yogesh SahuUpdated: Sat, 19 Aug 2023 02:16 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime : स्कूल के छात्रावास से मिला नर्सरी के छात्र का शव, खून से लथपथ था चेहरा

संवाद सूत्र, फुलवरिया (गोपालगंज)। बिहार में गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के मंजिरवा कला स्थित न्यू जान लोक कंपटीशन स्कूल से शनिवार की सुबह एक 6 वर्षीय छात्र का शव मिला है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

मृतक छात्र भोरे थाना क्षेत्र के कुसहां गांव निवासी देवेंद्र सिंह का 6 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार सिंह बताया जाता है। जो मजिरवा कला स्थित न्यु ज्ञान लोक कंपटीशन स्कूल में कक्षा नर्सरी का छात्र था।

वह स्कूल के छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहा था। घटना की सूचना पर पहुंची फुलवरिया पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

स्कूल प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार, बताया जाता है कि छात्र आर्यन कुमार सिंह सुबह 6 बजे स्कूल कैंपस में ही ट्यूशन पढ़ रहा था।

पढ़ते-पढ़ते अचानक वह कब गायब हो गया किसी को पता नहीं चला। खोजते-खोजते जब बच्चे छत की तरफ गए तो देखा कि वह गिरा पड़ा था।

स्कूल प्रबंधन के अनुसार छात्र के चेहरे, नाक पर कट तथा जख्म के निशान और खून के छींटे लगे हुए थे। आनन-फानन में स्कूल प्रबंधन ने गाड़ी की व्यवस्था कर उसे हथुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

स्कूल परिसर में छात्र का शव मिलना बना चर्चा का विषय

फुलवरिया थाना क्षेत्र के मजिरवा कला स्थित न्यू ज्ञान लोक कंपटीशन स्कूल में छात्र का शव मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है।

आसपास के छात्रों के अभिभावक, बाजार के लोग स्कूल के भीतर बच्चे का शव मिलने पर प्रबंधन की व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

सीसीटीवी कैमरा घटना कांड का खुलासा में कर सकती है मदद

न्यू ज्ञान लोक कंपटीशन स्कूल में मिले छात्र के शव हमले में अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की बात कह रही है।

हथुआ एसडीओ अनुराग कुमार ने बताया कि छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अनुसंधान की कार्रवाई भी चल रही है।

एसडीओ कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। बहुत जल्द घटनाक्रम का खुलासा कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर