Move to Jagran APP

Gopalganj News: गोपालगंज में तीन फेमस होटलों में चल रहा था गंदा काम, 20 प्रेमी युगल गिरफ्तार; मचा हड़कंप

Gopalganj News गोपालगंज के थावे दुर्गा मंदिर के पास स्थित तीन होटलों में पुलिस ने छापेमारी कर 20 प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया और तीनों होटलों को सील कर दिया। होटल संचालक मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार महिलाओं में 15 स्कूली छात्राएं बताई जा रही हैं। पुलिस ने सात बाइक भी बरामद की। अवैध गतिविधियों के लिए होटल संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

By pradeep kumar srivastav Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 09 Oct 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
गोपालगंज के तीन फेमस होटल में रेड (जागरण)

संवाद सूत्र, थावे (गोपालगंज)। Gopalganj News: गोपालगंज के थावे दुर्गा मंदिर के पास स्थित तीन होटलों में पुलिस ने छापेमारी करते हुए कमरों से 20 प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए सभी को थावे थाने की पुलिस अपने साथ लेकर चली गई। पुलिस ने छापेमारी के दौरान सात बाइक को बरामद करने के साथ ही तीनों होटलों को सीओ की मौजूदगी में सील कर दिया गया।

एसपी अवधेश दीक्षित के निर्देश पर थावे थानाध्यक्ष धीरज कुमार व थावे सीओ रवि भूषण गौरव नेतृत्व में पुलिस की टीम ने थावे मंदिर के पास चल रहे गौरी शंकर मैरेज हाल व होटल, शुभम मैरेज हाल व होटल तथा न्यू गौरी शंकर मैरेज हाल व होटल में एक साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान होटल संचालक मौके से फरार हो गए।

सभी होटलों के कमरे की बारी-बारी से तलाशी ली गई

इस दौरान सभी होटलों के कमरे की बारी-बारी से तलाशी ली गई। तीनों होटलों के अंदर से 20 प्रेमी युगल को संदिग्ध स्थिति में गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार महिलाओं में करीब 15 स्कूली छात्राएं बताई जा रही हैं, जबकि पांच महिलाएं हैं। ये सभी थावे मंदिर में पूजा अर्चना करने के बहाने घर से आने के बाद अपने प्रेमी के साथ होटल में गई थीं।

सीओ ने बताया कि गौरी शंकर मैरेज हाल सह होटल, न्यू गौरी शंकर मैरेज हाल सह होटल तथा शुभम मैरेज हाल सह होटल में संचालक कई माह से मोटी रकम लेकर लोगों को कमरा देता था।

इसकी सूचना के बाद छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गए प्रेमी युगल से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही सात बाइक को भी बरामद की गई है। तीनों होटलों को सील कर दिया गया है। इस मामले में फरार होटल संचालकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है। छापेमारी में दारोगा जितेंद्र कुमार, दारोगा निशा भारती, दारोगा शशि सपना सहित पुलिस जवान शामिल थे।

500 से हजार रुपये लेकर कमरा देता था होटल संचालक

जिले में देह व्यापार के धंधा के साथ ही होटलों में प्रेमी युगल को कमरा भाड़े पर देकर अवैध कार्य भी कराए जा रहे हैं। थावे थाना की पुलिस ने थावे मंदिर के पास छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गए प्रेमी युगल से पूछताछ किया तो पता चला कि सभी प्रेमी युगल एक कमरा के लिए 500 से एक हजार रुपये दिए थे। साथ ही सुरक्षा की गारंटी भी होटल संचालक लेते हैं। पुलिस की छापेमारी से पहले ही होटल संचालक फरार हो गए थे।

Gramin Bank: ग्रामीण बैंक की पेंशन को लेकर बड़ी खबर; वित्त मंत्रालय ने बैठक में जारी किया नया निर्देश

Manoj Bharti: जनसुराज का अध्यक्ष बनते ही मनोज भारती ने कर दिया बड़ा दावा, प्रशांत किशोर का भी लिया नाम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें