Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोपालगंज में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म, 12 साल के बच्‍चे पर लगा आराेप; बच्‍ची के चीखने-चिल्‍लाने पर भागा

सिधवलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में चार वर्षीय बच्ची के साथ एक 12 वर्षीय बच्‍चे ने शनिवार को मोबाइल दिखाने के बहाने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं बच्ची के चीखने की आवास सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो बच्‍चा मौके से फरार हो गया। वहीं बच्ची से बात करने के बाद उसके स्वजन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

By raghvendra sahaEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 11 Dec 2023 07:11 PM (IST)
Hero Image
गोपालगंज में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म, 12 साल के बच्‍चे पर लगा आराेप; बच्‍ची के चीखने-चिल्‍लाने पर भागा

संवाद सूत्र, सिधवलिया (गोपालगंज)। सिधवलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में चार वर्षीय बच्ची के साथ एक 12 वर्षीय बच्‍चे ने शनिवार को मोबाइल दिखाने के बहाने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं बच्ची के चीखने की आवास सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो बच्‍चा मौके से फरार हो गया।

वहीं, बच्ची से बात करने के बाद उसके स्वजन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले की जांच करने के साथ ही बच्‍चे  को पकड़ लिया।

पीएचसी में इलाज के बाद पुलिस को दी गई सूचना

जानकारी के अनुसार, सिधवलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली चार वर्षीय बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी। इसी बीच पड़ोस का एक बच्‍चे (12 वर्ष) मौके पर पहुंच कर बच्ची को मोबाइल दिखाने के बहाने बुलाकर ले जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

वहीं, दुष्कर्म की घटना के दौरान बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर बच्‍चा उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गया। इस दौरान बच्ची के स्वजन मौके पर पहुंच कर खून से लथपथ बच्ची को इलाज के लिए सिधवलिया पीएचसी लेकर पहुंचे। यहां इलाज के बाद स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने के साथ ही विधि विरुद्ध बच्‍चे को पकड़ लिया। वहीं, पुलिस ने बच्‍चे को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजने के बाद सोमवार को उसे किशोर न्याय परिषद के समक्ष पेश कर दिया।

यह भी पढ़ें - 'बिहार में जातीय गणना हुई ही नहीं', Chirag Paswan का CM नीतीश कुमार पर हमला; बोले- बंद कमरे में हुआ...

यह भी पढ़ें - Bihar Politics: पीएम आवास योजना में भारी भ्रष्टाचार, मुर्दों के नाम पर भी घर कर दिया आवंटित; भाजपा का नीतीश सरकार पर जोरदार हमला