Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाया और मछली-चावल खिलाया, बिगड़ी हालत तो सीधा पहुंच गया अस्पताल

Gopalganj News बिहार के गोपालगंज जिले में एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी को अस्पताल पहुंचा दिया। दरअसल युवती ने युवक को मछली-चावल में खाने के लिए अपने घर बुलाया था। खा-पीकर जब युवक घर से बाहर निकला तो रास्ते में उसकी हालत खराब हो गई। ऐसे में उसे अपने दोस्त को फोन करके अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Manish kumar Edited By: Yogesh Sahu Updated: Sun, 01 Sep 2024 11:58 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका के घर पर मछली-चावल खाने के बाद बिगड़ी युवक की हालत।

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। नगर थाना क्षेत्र के बंजारी गांव में एक युवक को प्रेमिका ने अपने घर बुलाकर रविवार देर शाम को मछली-चावल में जहर मिलाकर खिला दिया।

इसके बाद प्रेमी की स्थिति गंभीर हो गई। प्रेमी युवक ने अपने दोस्त को फोन कर बुलाया, इसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चिकित्सक ने प्रेमी का प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

अचेत युवक की पहचान नगर थाना के बंजारी गांव निवासी विपिन शर्मा के बेटा तेजश्वी शर्मा के रूप में की गई।

शादीशुदा है युवक

जहर खाने के बाद अचेत होने से पहले युवक ने बताया कि वह कोर्ट में एक प्राइवेट कर्मीचारी के तौर पर काम करता है। प्रेमी युवक शादीशुदा है, उसके दो बेटे और एक बेटी है।

छह वर्ष पूर्व किसी काम के सिलसिले में उसकी प्रेमिका कोर्ट में आई थी, जहां दोनों के बीच जान पहचान हुई। दोनों के बीच मोबाइल पर बात होने लगी। दोनों छिप-छिपकर मिलने लगे।

यौन शोषण को लेकर दर्ज कराई थी प्राथमिकी

इस दौरान दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ गया। दो साल बाद प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी युवक के ऊपर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने को लेकर प्राथमिकी कराई थी।

आरोप है कि युवती ने केस वापस लेने के लिए 1 लाख 60 हजार रुपये भी ले लिए। कुछ दिन बाद दोनों अलग हो गए, लेकिन लड़की अक्सर प्रेमी को मिलने के लिए बुलाने लगी। फिर बातचीत शुरू हो गई।

इसी बीच शनिवार की रात प्रेमिका ने मछली-चावल खिलाने के लिए अपने घर प्रेमी को बुलाया। मछली-चावल खाने के बाद वह अपने घर के लिए निकल गया। इसी बीच उसे उल्टी होने लगी।

उल्टी होने के बाद उसकी स्थिति काफी नाजुक हो गई, इसके बाद उसने अपने दोस्त को फोन कर बुलाया। मौके पर पहुंचे दोस्त ने उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां से चिकित्सक ने उनकी प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने युवक का बयान दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें

Munger News: मुंगेर में दारोगा की दबंगई, पैसा मांगने पर दुकानदार का कर दिया बुरा हाल; SP तक पहुंची बात

Patna News: घर में ऐसी क्या हुई बात? युवक ने उठाया खौफनाक कदम, साली-पत्नी को गोली मारकर खुद भी मौत को लगा लिया गले

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर